script‘पत्नी के लिए छोड़ दूंगा फिल्मी करियर’, जब सबके सामने इंटरव्यू में Shahrukh Khan ने कह दी थी ऐसी बात | Shahrukh Khan may left his film career for wife Gauri Khan | Patrika News

‘पत्नी के लिए छोड़ दूंगा फिल्मी करियर’, जब सबके सामने इंटरव्यू में Shahrukh Khan ने कह दी थी ऐसी बात

Published: Apr 14, 2022 01:00:12 pm

Submitted by:

Vandana Saini

फिल्मी पर्दे के सबसे रोमांटिक एक्टर के तौर पर पहचान बनाने वाले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपनी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) से कितनी मोहब्बत करते हैं इस बात ये तो उनके फैंस अच्छी तरह से वाकिफ़ हैं. दोनों के प्यार के कई किस्से आज भी फैंस के बीच वायरल होते हैं.

'पत्नी के लिए छोड़ दूंगा फिल्मी करियर', जब सबके सामने इंटरव्यू में Shahrukh Khan ने कह दी थी ऐसी बात

‘पत्नी के लिए छोड़ दूंगा फिल्मी करियर’, जब सबके सामने इंटरव्यू में Shahrukh Khan ने कह दी थी ऐसी बात

अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले और इंडस्ट्री के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को आपने अक्सर ही फिल्मी पर्दे पर रोमांस करते हुए देखा होगा. उन्होंने अपनी हर फिल्म रोमांटिक केमिस्ट्री से लोगों को दिल जीता है उनको प्यार करना सिखाया है, लेकिन क्या आप जाते हैं कि वो रियल लाइफ में भी इतने ही रोमांटिक हैं और अपनी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं. उनके फैंस उनक दोनों की लव स्टोरी के बारे में जानते हैं.
खास बात ये है कि इनकी मोहब्बत के कई अनसुने किस्से आज तक सुने जाते हैं. आज भी उनके फैंस उनके इस लव वाले किस्सों को चाव से सुनेते हैं और हैरान भी हो जाते हैं. गौरी के प्यार में दीवाने शाहरुख खान को उनसे शादी करने के लिए न जाने क्या-क्या करना पड़ा था. कितने पापड़ बेले के बाद दोनों एक दूसरे के हुए थे और दोनों के बीच का प्यार आज तक बरकरार है. अपने इंटरव्यू में शहरुख खान ने गौरी को लेकर एक बात कही थी कि ‘गौरी उनका प्यार प्यार है और वो उन्हें दीवानों की तरह चाहते हैं’.
यह भी पढ़ें

Alia के हाथों में रच गई Ranbir के नाम की मेहंदी, इन दिग्गज हस्तियों ने कुछ इस अंदाज में दी बधाई

इतना ही नहीं उनकी ये दीवानगी इस कदर है कि वो अपनी पत्नी गौरी के लिए अपना करियर तक दांव पर लगा सकते हैं. ये बात हम नहीं बल्कि खुद अपने एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान ने कही थी. ये बात लगभग 30 साल पुरानी है जब उनकी फिल्म ‘दीवाना’ ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी. उनकी ये फिल्म हिट साबित हुई थी. इसी दौरान उनका एक इंटरव्यू हुआ था, जिसमें उन्होंने पत्नी गौरी पर खूब प्यार लुटाया था. उसी दौरान शाहरुख ने कहा था कि ‘उनके लिए पत्नी सबसे पहले है और कभी भी पत्नी या करियर में से उन्हें चुनना पड़े तो वो फिल्में छोड़ देंगे’.
साथ ही उन्होंने गौरी के लिए ये भी कहा था कि ‘वो दीवाना तो बन सकते हैं लेकिन केवल गौरी के लिए’. वहीं अगर शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो, अब वो 4 साल बाद फिर से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. वो जल्द ही ‘पठान’ फिल्म में नजर आने वाले हैं. फिल्म से शाहरुख खान के लुक की झलक भी सामने आ चुकी है. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) नजर आने वाली हैं और फिल्म में जॉन अब्राहम (John abraham) विलेन के किरदार में होंगे.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो