scriptshahrukh salman shared story of mamta kulkarni from karan arjun set | जब शाहरुख-सलमान को इस एक्ट्रेस ने लगा दी थी फटकार, सुबह उठते ही करते थे ये काम | Patrika News

जब शाहरुख-सलमान को इस एक्ट्रेस ने लगा दी थी फटकार, सुबह उठते ही करते थे ये काम

मल्टी स्टारर फिल्म करन-अर्जुन आज भी लोगों के बीच काफी पॉपुलर है। फिल्म की स्टोरी, डायलॉग, स्टार कास्ट, सॉन्ग्स लगभग सभी कुछ काफी हिट रहा था। इस फिल्म को लेकर आज भी कोई न कोई खबर आती रहती है।

नई दिल्ली

Published: January 15, 2022 03:07:32 pm

फिल्म करन- अर्जुन ने इंडस्ट्री में 27 साल पूरे कर लिए हैं। यह फिल्म 13 जनवरी 1995 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म का एक डायलॉग तो आज बच्चे-बच्चे को भी रटा हुआ है। वह डायलॉग था-मेरे करन-अर्जुन आएंगे। आज भी लोगों जुबां पर ये लाइन रटी हुई है। फिल्म की रिलीज के इतने सालों बाद आज भी इस फिल्म के कई किस्सें सुनने को मिल जाते हैं। उन्हीं किस्सों में से एक जुड़ा है फिल्म के एक सॉन्ग-‘आजा-आजा भंगड़ा पा ले’ से। बता दें कि इस गाने में शाहरुख खान, सलमान खान और एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी थी। एक गाने से जुड़ा एक किस्सा आज भी काफी पॉपुलर है।
salman_khan_and_shahrukh_khan.jpg
SALMAN KHAN AND SHAHRUKH KHAN
दरअसल इस गाने में सभी के स्टेप्स सही नहीं जाने पर बार-बार रिटेक हो रहा था। इस गाने की शूटिंग का एक पार्ट खत्म होने पर सब रेस्ट कर रहे थे। तभी ममता कुलकर्णी ने सीटी मारकर शाहरुख खान और सलमान खान को अपने पास बुलाया। पहले तो अंदाजा नहीं हुआ कि उन्हें इस तरह बुलाया जा रहा, लेकिन इनके अलावा वहां कोई दूसरा था नहीं। जैसे ही वो ममता के पास पहुंचें ममता ने शाहरुख को हड़काना शुरू कर दिया’।
ममता कुलकर्णी के पास जैसे ही शाहरुख और सलमान पहुंचें तो ममता ने कहा कि इस गाने में मेरे स्टेप्स परफेक्ट जा रहे थे, लेकिन तुम दोनों की वजह से गाना खराब हो रहा है। कल आना तो पूरे रिहर्सल के साथ आना।
यह भी पढ़ेंः भारती सिंह ने छोड़ दिया अपना घर, क्यों बनाया इस जगह को अपना ठिकाना ?

फिर क्या था सलमान और शाहरुख पर ममता की डांट का ऐसा असर हुआ कि रोज सुबह 5 बजे उठकर दोनों प्रैक्टिस करते और फिर सेट पर आते, लेकिन असली मजा तो तब आया जब फाइनल शूटिंग हो रही थी।
वक्त आया गाने की शूटिंग के लास्ट हिस्से का। जब ‘आजा-आजा भंगड़ा पा ले’ गाने के आखिरी हिस्से की शूटिंग चल रही थी, तो गाने की कोरियोग्राफर चिन्नी प्रकाश ने खुद ममता कुलकर्णी से कहा कि ‘ये दोनों लड़के बिल्कुल सही स्टेप्स कर रहे हैं आपके स्टेप्स गड़बड़ हैं’। इस पर सलमान और शाहरुख गर्व से भरकर एक दूसरे को देखने लगे।
यह भी पढ़ेंः कपिल शर्मा की लाइफ पर बनने जा रही है बायोपिक, 'फनकार' को लेकर एक्साइटेड हैं लोग

यह पूरा किस्सा खुद सलमान खान औऱ शाहरुख ने बिग बॉस के मंच पर बताया था। राकेश रोशन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान खान शाहरुख खान, काजोल, ममता कुलकर्णी, जॉनी लीवर और अमरीश पुरी जैसे दिग्गज कलाकार थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावCorona Cases In India: देश में 24 घंटे में कोरोना के 2.68 लाख से ज्यादा केस आए सामने, जानिए क्या है मौत का आंकड़ाJob Reservation: हरियाणा के युवाओं को निजी क्षेत्र की नौकरियों में 75 फीसदी आरक्षण आज से लागूअब हर साल 16 जनवरी को मनाया जाएगा National Start-up Dayसीमित दायरे से निकल बड़ा अंतरिक्ष उद्यम बनने की होगी कोशिश: सोमनाथमोदी सरकार का फैसला अब सुभाष चंद्र बोस की जयंती से शुरू होगा गणतंत्र दिवस का जश्नMarital Rape: क्यों पति की जबरदस्ती को रेप के कानून में लाना आवश्यक है? दिल्ली हाई कोर्ट में छिड़ी बहसव्यापम घोटाले का मुख्य आरोपी जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.