scriptप्रवासी मजदूरों के हालात देख छलका शक्ति कपूर का दर्द, भावुक होकर Modi से की अपील… | Shakti Kapoor's pain after seeing the conditions of migrant laborers | Patrika News

प्रवासी मजदूरों के हालात देख छलका शक्ति कपूर का दर्द, भावुक होकर Modi से की अपील…

locationनई दिल्लीPublished: May 15, 2020 11:23:30 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

शक्ति कपूर (Shakti Kapoor)ने ट्वीट कर उठाए कई अहम सवाल
वायरल हुआ ट्वीट

Shakti Kapoor's pain migrant laborers

Shakti Kapoor’s pain migrant laborers

नई दिल्ली। देशभर में लॉक डाउन की वजह से उद्योग धंधे ठप पड़े हैं, दूसरे प्रदेशों से आकर शहरों में मजदूरी करने वाले श्रमिक आज बेरोजगारी की मार झेल रहे हैं। अब तो रहा सहा धैर्य भी मजदूरों का छूट रहा है, ऐसे में मजदूर सैकड़ों किलोमीटर की यात्रा कर पैदल ही अपने घर की ओर चल रहे हैं, जिसे देख कर लोगों को बेहद तकलीफ हो रही है, और लोग मजदूरों के प्रति सहानुभूति दिखाते हुए हर तरह से मदद की अपील कर रहे हैं, इन्हीं में से एक है बॉलीवुड के जाने माने माने कलाकार शक्ति कपूर।

https://twitter.com/hashtag/shaktikapoor?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

शक्ति कपूर ने एक वीडियो तैयार कर अपने टि्वटर हैंडल पर शेयर किया है, इस वीडियो में शक्ति कपूर ने प्रधानमंत्री से अपील की है कि इस चिलचिलाती धूप में सैकड़ों किलोमीटर की पैदल यात्रा कर अपने घर के लिए निकले मजदूरों की परेशानियों पर ध्यान देकर उन्हें व्यवस्थित घर पहुंचाने की प्रधानमंत्री जी व्यवस्था कराएं। शक्ति कपूर ने स्थानीय स्तर पर काम कर रहे एनजीओ से भी आग्रह किया है कि कोई आगे आकर इन मजदूरों के लिए समुचित व्यवस्था कराएं, भले इसके लिए आर्थिक मदद करना पड़े वो इसके लिए भी तैयार हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो