scriptशरमन जोशी के पिता और गुजराती थिएटर के मशहूर अभिनेता-निर्देशक Arvind Joshi का हुआ देहांत | Sharman Joshi father Arvind Joshi died | Patrika News

शरमन जोशी के पिता और गुजराती थिएटर के मशहूर अभिनेता-निर्देशक Arvind Joshi का हुआ देहांत

Published: Jan 29, 2021 12:09:57 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

शरमन जोशी के एक्टर और डायरेक्टर पिता अरविंद जोशी का हुआ निधन
अरविंद जोशी गुजराती थिएटर में अपने अभिनय और निर्देशन की वजह से काफी लोकप्रिय रहे हैं
काफी लंबे समय से चल रहा था अस्पताल में इलाज

Sharman Joshi father Arvind Joshi died

Sharman Joshi father Arvind Joshi died

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता शरमन जोशी के पिता और गुजराती थिएटर की दुनिया के मशूहर अभिनेता और निर्देशक के रूप में पहचान बनाने वाले अरविंद जोशी का आज सवेरे निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि तकरीबन 3:00 बजे मुंबई के नानावटी अस्पताल में उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली। 84 वर्षीय अरविंद जोशी काफी लंबे समय से कई बिमारियों से जूझ रहे थे। काफी लंबे समय से उनका इलाज भी चल रहा है। अभिनेता और निर्देशक की मौत की पुष्टि उनके बेटे शरमन जोशी और समधी प्रेम चोपड़ा ने की है।

Arvind Joshi

जानकारी के अनुसार आज सुबह 11:00 और 12:00 बजे के बीच मुंई के विले पार्ले के श्मशान भूमि में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। आपको बता दें अरविंद जोशी अपने पीछे अपनी पत्नी, बेटे शरमन जोशी और बेटी मानसी जोशी रॉय को छोड़ गए हैं। उनके दोनों ही बच्चें सिनेमा जगत से जुड़े हुए हैं। जहां शरमन जोशी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुके हैं। वहीं उनकी बेटी टीवी जगत का एक मशहूर नाम हैं।

अरविंद जोशी ने कई सुपरहिट गुजराती फिल्मों में काम किया है। लेकिन सबसे ज्यादा पहचान उन्हें गुजराती थिएटर में एक्टिंग और नाटको के निर्देशक के तौर पर मिली। वैसे आपको यह भी बता दें कि अभिनेता ने केवल गुजराती ही फिल्म नहीं की हैं। उन्होंने ‘इत्तेफाक’, ”शोले’ अपमान की आग, ‘खरीदार’, ‘ठीकाना’ ‘नाम’ जैसी तमाम हिंदी फिल्मों में सहायक कलाकार के तौर पर छोटी-छोटी भूमिकाएं भी निभाईं थीं। साथ ही कई टीवी सीरियल्स में भी वह काम कर चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो