scriptफिल्म ‘बाजीगार’ को लेकर शिल्पा शेट्टी ने किया बड़ा खुलासा, बताया- ‘शाहरुख-काजोल से होती थी जलन!’ | Shilpa Shetty Jealous From Shahrukh Khan And Kajol | Patrika News
बॉलीवुड

फिल्म ‘बाजीगार’ को लेकर शिल्पा शेट्टी ने किया बड़ा खुलासा, बताया- ‘शाहरुख-काजोल से होती थी जलन!’

हाल ही में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने ‘डांस दीवाने चैप्टर 4’ में सालों बाद फिल्म बाजीगर को लेकर एक बड़ा खुलासा किया। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें अफसोस रहेगा कि वो ‘ये काली-काली आंखे’ पर डांस नहीं कर पाईं। इस दौरान शो पर मशहूर सिंगर कुमार सानू भी मौजूद थे।

नई दिल्लीJun 17, 2021 / 03:04 pm

Shweta Dhobhal

Shilpa Shetty Jealous From Shahrukh Khan And Kajol

Shilpa Shetty Jealous From Shahrukh Khan And Kajol

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इंडस्ट्री की सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने कई दिग्गज अभिनेताओं संग काम किया और नाम कमाया। यही नहीं शिल्पा शेट्टी शादी और मां बनने के सालों बाद भी इंडस्ट्री में अपनी पकड़ बनाए हुए हैं। शिल्पा अपनी फिटनेस की वजह से भी खूब सुर्खियां बंटोरती हैं। शिल्पा को देख बिल्कुल यकीन नहीं होता है कि उन्हें किसी बात का गम हो, लेकिन हाल ही में पुराने दिनों को याद कर शिल्पा शेट्टी फूट-फूटकर रोतीं हुईं दिखाईं।

https://twitter.com/hashtag/SuperDancerChapter4?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

शिल्पा शेट्टी ने याद किए पुराने दिन

सालों बाद शिल्पा शेट्टी ने अपनी फिल्म ‘बाजीगर’ को लेकर एक बड़ा खुलासा किया। दरअसल, शो ‘डांस दीवाने चैप्टर 4’ मशहूर गायक कुमार सानू पहुंचे थे। इस खास मौके पर सभी कंटेस्टेंट ने उनके गाए गानों पर डांस किया। इस दौरान दो कंटेस्टेंट ने फिल्म बाजीगर के गाने ‘ये काली-काली आंखे’ पर डांस किया। गाना सुन शिल्पा शेट्टी पुराने दिनों को याद करते हुए अपना दर्द जाहिर किया।।

यह भी पढ़ें

जब बिना पैंट पहने एक्ट्रेस Shilpa Shetty दिखाई दी थीं सड़कों पर, फिर से वायरल हुई तस्वीर

इस बात का है अफसोस

शिल्पा शेट्टी ने बताया कि फिल्म बाजीगर का ये सुपरहिट सॉन्ग ‘ये काली-काली आंखे’ सादाबाहर हिट सॉन्ग है। जिसने खूब लोकप्रियता हासिल की थी। इस गाने में काजोल ने जबरदस्त डांस किया था। शिल्पा शेट्टी ने बताया कि सालों बाद भी उन्हें इस बात का अफसोस है कि उन्हें ‘ये काली-काली आंखे’ गाने पर डांस करने का मौका नहीं मिला।

यही नहीं शिल्पा शेट्टी ने ये भी बताया कि वो हमेशा चाहती थीं कि वो इस गाने का हिस्सा बने। उन्हें हमेशा से ही जलन होती थी कि उन्हें ये ट्रैक नहीं दिया गया। शिल्पा ने कहा कि वो हमेशा चाहती थीं कि इस डांस नंबर का हिस्सा बनें।

 

यह भी पढ़ें

बिजनेसवुमन Shilpa Shetty आलीशान होटल की बनी मालिक, जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख को किया आमंत्रित

शिल्पा शेट्टी ने किया डांस

ये सुन गीता मां कहती हैं कि कुमार सानू यहां मौजूद हैं। वो गाना गाएंगे और आप डांस करेंगी। ये सुनकर शिल्पा शेट्टी स्टेज पर पहुंच जाती हैं। जहां वो कुमार सानू के सुरों पर डांस करती हैं। ‘ये काली-काली आंखे’ पर डांस करते हुए शिल्पा बेहद ही खूबसूरत लग रही होती हैं।

 

Home / Entertainment / Bollywood / फिल्म ‘बाजीगार’ को लेकर शिल्पा शेट्टी ने किया बड़ा खुलासा, बताया- ‘शाहरुख-काजोल से होती थी जलन!’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो