Shraddha Kapoor ने दिया रिया चक्रवर्ती का साथ, NCB जांच में किया बड़ा खुलासा, कहा- फिल्म सेट पर ड्रग्स लेते थे सुशांत

By: Neha Gupta
| Published: 26 Sep 2020, 04:43 PM IST
Shraddha Kapoor ने दिया रिया चक्रवर्ती का साथ, NCB जांच में किया बड़ा खुलासा, कहा- फिल्म सेट पर ड्रग्स लेते थे सुशांत
Shraddha Kapoor says to NCB Sushant used to take drugs

बॉलीवुड में चल रहे ड्रग रैकेट को लेकर एनसीबी (NCB) की रडार पर कई सेलेब्स हैं। श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने एनसीबी पूछताछ में सुशांत को लेकर बड़ी बात बोली हैं। उन्होंने कहा कि वो फिल्म सेट पर ड्रग्स लिया करते थे।

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) में ड्रग एंगल (Drug Angle) सामने आने के बाद बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस इस मामले में फंसी हुई हैं। एनसीबी (NCB) शनिवार को उनसे पूछताछ कर रही है। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) एक के बाद एक जवाब एनसीबी के सामने दे रही हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) के सामने श्रद्धा ने पूछताछ में चौंकाने वाले दावे किए हैं। सूत्रों के मुताबिक, एनसीबी की पूछताछ में श्रद्धा कपूर दोस्त रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का साथ देती हुई दिखाई दी हैं। उन्होंने रिया की बातों से सहमति जताते हुए बताया है कि सुशांत ड्रग लिया करते थे। फिल्म के सेट पर भी वो ड्रग्स लेकर आते थे।

श्रद्धा कपूर ने एनसीबी के सामने ये भी साफ किया कि उन्होंने कभी ड्रग का सेवन नहीं किया है। छिछोरे (Chhichhore) पार्टी में ड्रग का इस्तेमाल किए जाने वाले सवाल पर श्रद्धा ने एनसीबी को बताया कि सुशांत द्वारा होस्ट की गई पार्टी में वो गई थी लेकिन उन्होंने ड्रग का सेवन नहीं किया था। हालांकि श्रद्धा ने इस बात को भी कुबूल किया कि सुशांत की पार्टी में ड्रग का इस्तेमाल किया गया था। गौरतलब हो कि ऐसी खबरें भी आ चुकी हैं कि छिछोरे की सक्सेस पार्टी (Chhichhore success party) को सुशांत सिंह राजपूत ने होस्ट किया था जिसमें ड्रग का भारी मात्रा में इस्तेमाल किया गया था। इसी पार्टी में श्रद्धा कपूर भी पहुंची थी। वहीं श्रद्धा कपूर ने ये भी दावा किया कि उन्होंने खुद भी सुशांत को फिल्म सेट पर ड्रग लेते हुए देखा है। उन्होंने कहा कि वैनिटी वैन (Vanity Van) में भी ड्रग्स लिया करते थे। बता दें कि श्रद्धा कपूर का नाम जया शाहा की चैट में सामने आया था। वो सीबीडी ऑयल (CBD Oil) की डिमांड कर रही थीं।

वहीं सुशांत को लेकर सारा अली खान ने भी श्रद्धा के ही शब्द एनसीबी के सामने दोहराए हैं। उन्होंने भी कहा कि सुशांत फिल्म केदारनाथ के सेट पर ड्रग्स लिया करते थे। शुक्रवार को रकुल प्रीत सिंह से भी एनसीबी पूछताछ कर चुकी है जिसमें उन्होंने भी ड्रग्स के सेवन के इस्तेमाल से इंकार किया था।

Shraddha Kapoor Deepika Padukone