scriptKangana Ranaut की ‘इमरजेंसी’ में ये एक्टर निभाएगा ‘Atal Bihari Vajpayee’ की भूमिका, जारी हुआ फर्स्ट लुक | Shreyas Talpade As Atal Bihari Vajpayee Role Play In Kangana Ranaut Fi | Patrika News

Kangana Ranaut की ‘इमरजेंसी’ में ये एक्टर निभाएगा ‘Atal Bihari Vajpayee’ की भूमिका, जारी हुआ फर्स्ट लुक

Published: Jul 27, 2022 01:03:32 pm

Submitted by:

Vandana Saini

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) को लेकर काफी विवाद चल रहा है. इसी बीच फिल्म में ‘अटल बिहारी वाजपेयी’ का किरदार निभाने वाले एक्टर का फर्स्ट लुक जारी हुआ है, जिसको लेकर एक्ट्रेस ने भी एक पोस्ट जारी किया है.

Kangana Ranaut की 'इमरजेंसी' में ये एक्टर निभाएगा 'Atal Bihari Vajpayee' की भूमिका

Kangana Ranaut की ‘इमरजेंसी’ में ये एक्टर निभाएगा ‘Atal Bihari Vajpayee’ की भूमिका

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) को इन दिनों काफी विवादों का सामना करना पड़ रहा है. काग्रेंस पार्टी की ओर से फिल्म को लेकर काफी बवाल मचा हुए हैं. पार्टी का कहना है कि ‘कंगना इस फिल्म के जरिए इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) को गलत तरह के पेश कर रही हैं’. साथ ही वो लगातार इस फिल्म के विरोध में उतरे हुए हैं. इसी बीच फिल्म से किरदारों के फर्स्ट लुक सामने आ रहे हैं. जहां हाल में फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री रह चुके अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) का किरदार निभाने वाले श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) का भी फर्स्ट लुक जारी हो चुका है.
श्रेयस कंगना की इस फिल्म में युवा अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में नजर आएंगे. अपने फर्स्ट लुक को जारी करते हुए श्रेयस ने ट्वीट कर लिखा ‘सबके चहेते, दूरदर्शी, सच्चे देशभक्त और जनता के प्यारे शख्स भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी जी का किरदार निभाने के लिए खुद को गौरवान्वित और बहुत खुश महसूस कर रहा हूं। मुझे उम्मीद है कि मैं उम्मीदों पर खरा उतरूंगा’. साथ ही उनके पलहे लुक को लेकर कंगना ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने श्रेयस का पहला फर्स्ट लुक जारी करते हुए लिखा ‘वह अटल बिहारी वाजपेयी का रोल प्ले कर रहे हैं जो तब युवा और अपकमिंग लीडर थे जब इंदिरा गांधी पहली बार प्रधानमंत्री बनीं’.

यह भी पढ़ें

कौन है एक्ट्रेस Mahika Sharma जिन्होंने Rahul Gandhi के लिए रखा था उपवास, Kapil Sharma को करना चाहती थीं डेट

https://twitter.com/hashtag/Emergency?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

साथ ही एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि ‘वे इमरजेंसी के हीरोज में से एक थे, क्योंकि वे (श्रेयस) बहुत वर्सेटाइल एक्टर हैं. इसलिए हम खुशकिस्मत हैं कि वे हमारी टीम का हिस्सा बने हैं’. वहीं श्रेयस तलपड़े का पहला लुक उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है, जिसको लेकर फैंस कमेंट्स भी कर रहे हैं और उनकी काफी तारीफें भी कर रहे हैं. साथ ही कंगना ने श्रेयस के बारे बात करते हुए कहा कि ‘उनको लगता है कि अटल बिहारी वाजपेयी के तौर पर उनका काम सबसे यादगार होगा. हम बहुत लकी हैं कि इतने जरूरी किरदार के लिए उन जैसा पावरफुल कलाकार हमारे साथ जुड़ा है’.
kangana_ranaut.jpg

बता दें कि फिल्म ‘इमरजेंसी’ अनाउंसमेंट के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले कर रही हैं जबकि अनुपम खेर जयप्रकाश नारायण का किरदार निभाएंगे. कंगना इस फिल्म में एक्टिंग करने के साथ-साथ इसका डायरेक्शन और प्रोड्यूसन भी कर रही हैं. ये एक्ट्रेस के निर्देशन में बनने वाली दूसरी फिल्म है. वहीं अगर श्रेयस तलपड़े के वर्कफ्रंट की बात करें तो, इस फिल्म में आने से पहले वो साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा’ में उनकी आवाज को हिंदी वर्जन में डब कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें

Deepika Padukone ने क्यों ठुकराया दोस्त Karan Johar के शो ‘कॉफी विद करण 7′ का ऑफर?



ट्रेंडिंग वीडियो