क्यों ऐश्वर्या राय से नाराज है Big B की बेटी श्वेता बच्चन?

By: Sunita Adhikari
| Published: 03 Feb 2021, 10:40 PM IST
क्यों ऐश्वर्या राय से नाराज है Big B की बेटी श्वेता बच्चन?
Shweta Bachchan

  • श्वेता बच्चन को भाभी ऐश्वर्या की इस आदत है नफरत
  • बच्चन परिवार से होने के बाद भी श्वेता लाइमलाइट से रहती हैं दूर

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का लगभग पूरा परिवार फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा है। जया बच्चन अपने जमाने की सुपरहिट एक्ट्रेस रह चुकी हैं। वहीं, उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर रहे हैं। लेकिन बिग बी की लाडली बेटी श्वेता बच्चन का फिल्मों से कोई नाता नहीं रहा है। वह लाइमलाइट से दूर रहती हैं। उन्हें कभी-कभार बॉलीवुड पार्टीज़ में स्पॉट किया जाता है।

करण जौहर के शो में पहुंचीं श्वेता

लाइमलाइट से दूर रहने वालीं श्वेता एक बार करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंची थीं। यहां उन्होंने अपने और परिवार के बारे में काफी कुछ बताया। साथ ही, श्वेता ने खुलासा किया था कि उन्हें भाभी ऐश्वर्या की किस आदत से नफरत है।

किसान आंदोलन: खालिस्तानियों की निंदा करवाने के लिए दिलजीत के पीछे पड़ीं Kangana Ranaut, एक्टर ने दिया जवाब

shweta_bachchan_1.jpg

कॉल और मैसेज का नहीं देतीं जवाब

करण ने श्वेता से पूछा कि उन्हें ऐश्वर्या की कौन सी आदत से प्यार है और कौन सी आदत से वह नफरत करती हैं। इस पर श्वेता ने जवाब दिया कि ऐश्वर्या अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड में जगह बनाने वालीं एक्ट्रेस होने के साथ ही एक मजबूत महिला और शानदार मां हैं। उसके बाद श्वेता कहती हैं कि ऐश्वर्या की उन्हें एक आदत बिल्कुल भी पसंद नहीं है कि उन्हें जब भी फोन करो वह फोन नहीं उठाती हैं। न ही वह कॉल बैक करती हैं। इतना ही नहीं, वह मैसेज का भी रिप्लाई नहीं करती हैं। उनकी इस आदत से मुझे नफरत है।

Ananya Panday ने अपने हॉट फोटोशूट से बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, देखिए लेटेस्ट बोल्ड तस्वीरें

परिवार के प्रति समर्पित अभिषेक

इसके बाद जब श्वेता से उनके भाई अभिषेक बच्चन के बारे में पूछा जाता है तो वह कहती हैं कि अभिषेक अपने परिवार के प्रति काफी समर्पित हैं। वह एक अच्छे पति तो हैं ही साथ ही, वह एक अच्छे बेटे भी हैं। इसी दौरान करण पूछते हैं कि भाई की किस आदत से वह नफरती करती हैं। जवाब में श्वेता कहती हैं कि उसे लगता है वह सब जानता है। ये आदत मुझे बिल्कुल नहीं पसंद। इसके बाद श्वेता से पूछा गया कि उन्होंने कभी फिल्मों में काम क्यों नहीं किया तो इस पर वह कहती हैं कि उन्हें कैमरे से डर लगता है। इसके साथ ही, श्वेता कहती हैं कि उन्हें न तो अपना चेहरा हीरोइन जैसा लगता है और न ही उनके अंदर एक्टिंग का टैलेंट है। बता दें कि पेशे से श्वेता बच्चन एक लेखिका और फैशन डिजाइनर हैं।

Jaya Bachchan Abhishek Bachchan