scriptSidKiara Reception: कियारा और सिद्धार्थ की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन, देखें तस्वीरें | Sidharth Malhotra Kiara Advani Reception Photo Goes Viral Ananya Pandey Disha Patani Alia Bhatt Hot Look Mumbai | Patrika News
बॉलीवुड

SidKiara Reception: कियारा और सिद्धार्थ की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन, देखें तस्वीरें

SidKiara Reception: 7 फरवरी को एक-दूजे के हो चुके लव बर्ड्स सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने दिल्ली के बाद अब मुंबई में रिसेप्शन पार्टी दी। मॉर्डन लुक में बेहद ही खूबसूरत दिखीं कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी। तस्वीरें देखकर नजर हटाने का दिल नहीं करेगा आपका।

Feb 13, 2023 / 08:38 am

Anju Chaudhary Bajpai

sidharth_malhotra_kiara_advani_mumbai_reception.jpg

SidKiara Reception

Sidharth Malhotra Kiara Advani Reception: राजस्थान के जैसेलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने शादी के बाद मुंबई के सेंट रेजिस होटल में ग्रैंज रिसेप्शन पार्टी दिया। इंगिल्श फूलों से सजी इस रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड और टॉलीवुड के अलावा कई नामचीन हस्तीयों ने शिरकत की। कियारा की बेस्ट फ्रेंड ईशा अंबानी (Isha Ambani), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अनन्या पांडे (Ananya Pandey), भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar), मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra), जूही चावला (Juhi Chawla), नीतू कपूर (Neetu Kappor) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), सलमान खान (Salman Khan), और दिशा पटानी (Disha Patani), विद्या बालन-सिद्धार्थ (Vidya Balan), अजय देवगन-काजोल (Ajay Devgn-kajol), करण जौहर-करीना कपूर (karan Johar-Kareena Kapoor), आयुष्मान खुराना (Aayushmann Khurana), वरुण धवन (Varun Dhawan-Natasha), कृति सेनन (Kriti Sanon), आकांशा रंजन कपूर (Aakansha Kapoor Ranjan), अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), शनाया कपूर (Shanaya kapoor), रणवीर सिंह (Ranveer Singh), भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar), शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) से लेकर कई सेलिब्रिटिज मौजूद थी। इस खास मौके पर बी-टाउन के नए शादी शुदा जोड़े ने मॉर्न ड्रेस में जलवा बिखेरा। कियारा आडवाणी वाइट और ब्लैक कलर की फिश कट ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत दिखीं। कियारा ने मॉर्डन ड्रेस के साथ फूल नेक पीस पहना। कियारा ने ग्रीन अनकट डॉयमंड के साथ ग्लॉसी मेकअप कैरी किया हुआ था। इस मौके पर कियारा ने सुप स्ट्रेट हेयर से अपने पूरे गॉर्जियस लुक को कंपलीट किया। इसके साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्री भी ग्लिटरी कोट-पेंट में हैंडम दिखे।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा आडवाणी के साथ 7 फरवरी को राजस्थान के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लिए। एक-दूजे के सात जन्मों तक हो चुके सिड-कियारा ने मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन देकर सभी का दिल जीत लिया। कियारा आडवाणी की रिसेप्शन ड्रेस भी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने ही डिजाइन की है।

यह भी पढ़ें

बॉक्स ऑफिस पर पठान का जलवा कायम, 18वें दिन की ताबातोड़ कमाई



कियारा का लुक देखकर सभी देखने वाले दंग रह गए। जहां कियारा-सिद्धार्थ की शादी के बाद से ही कियारा की प्रेगनेंसी न्यूज हर जगह सोशल मीडिया पर छाई हुई थी। आलिया भट्ट की तरह कियारा आडवाणी भी प्रेगनेंट हैं। लेकिन इस मॉर्डन लुक में अपना कर्वी फिगर दिखाकर कियारा ने साफ कर दिया है की वह प्रेगनेंट नहीं हैं।

alia_bhatt_with_neetu_singh.jpg
sidharth_malhotra_kiara_advani_1.jpg

बहरहाल, कियारा आडवाणी के रिसेप्शन में भी काफी करोड़ों का खर्चा हुआ है। लैविश पार्टी में सभी गेस्ट के लिए स्पेशल गिफ्ट भी दिए गए। इस मैके पर सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी बेहद ही खुश नजह आए। इन दोनों की यह फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं। वैसे अभी तक कियारा ने अपने सोशल मीडिया साइट पर कोई फोटो शेयर नहीं की हैं।

यह भी पढ़ें

Bigg Boss 16 विनर बनें MC Stan, शिव ठाकरे रहे रनर-अप

sidkiaraa1.jpg
sidkiarass2.jpg
https://twitter.com/advani_kiara/status/1624007389950398464?ref_src=twsrc%5Etfw
sidkiaraa3.jpg
sidkiara4_1.jpg
sidkiara6_1.jpg
sidkiara5_1.jpg

Home / Entertainment / Bollywood / SidKiara Reception: कियारा और सिद्धार्थ की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन, देखें तस्वीरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो