Nepotism पर बोले Sidharth Malhotra- पैरेंट्स ने अच्छा इंसान बनना सिखाया, कभी नहीं सोचा था बिना कनेक्शन हीरो बन पाऊंगा

By: Neha Gupta
| Published: 25 Jun 2020, 10:00 AM IST
Nepotism पर बोले Sidharth Malhotra- पैरेंट्स ने अच्छा इंसान बनना सिखाया, कभी नहीं सोचा था बिना कनेक्शन हीरो बन पाऊंगा
Sidharth Malhotra on nepotism

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद सोशल मीडिया पर हर तरफ नेपोटिज्म और आउटसाइडर्स (Nepotism outsiders in bollywood) को लेकर एक बहस छिड़ी हुई है। अब एक और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) जिन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में मुकाम बनाया उन्होंने इस मुद्दे पर अपने विचार रखे हैं।

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद सोशल मीडिया पर हर तरफ नेपोटिज्म और आउटसाइडर्स (Nepotism outsiders in bollywood) को लेकर एक बहस छिड़ी हुई है। कई सेलेब्स बॉलीवुड पर तरह-तरह के आरोप लगा रहे हैं। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से लेकर अभिनव कश्यप जैसे सेलेब्स फिल्म इंडस्ट्री को माफिया कह चुके हैं। कंगना ने कहा था कि मूवी माफिया (Movie Mafia) आउटसाइडर्स को नीचा दिखाने और उन्हें आगे बढ़ने से रोकने की कोशिश करते हैं। बॉलीवुड के बड़े एक्टर्स और स्टारकिड्स को लेकर सुशांत के फैंस (Sushant fans on starkids) का गुस्सा भड़का हुआ है। यहां तक कि इन सेलेब्स के फॉलोअर्स में भी कमी आई है। वहीं अब एक और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) जिसने अपने दम पर इंडस्ट्री में मुकाम बनाया उन्होंने इस मुद्दे पर अपने विचार रखे हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने करियर की शुरुआत (Sidharth Malhotra debut film) करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ दि इयर से की थी। हालांकि करण जौहर (Karan Johar) आजकल नेपोटिज्म को लेकर लोगों के निशाने पर हैं। सिद्धार्थ ने बताया कि उन्होंने कभी नहीं सोचा (Sidharth never thought to become actor) था कि वो बिना कनेक्शन के बॉलीवुड (Sidharth Malhotra on nepotism) में अपना मुकाम बना पाएंगे। उन्होंने कहा कि मेरे पैरेंट्स हमेशा से मुझे एक एक्टर से ज्यादा बेहतर इंसान बनाने की कोशिश करते थे। उन्हें और मुझे खुद भी कभी ऐसा नहीं लगता था कि एक आउटसाइडर्स होते हुए भी मैं फिल्म इंडस्ट्री में हीरो बन (Sidharth on being an outsider) पाऊंगा।

 

सिद्धार्थ ने आगे कहा कि बॉलीवुड में आपकी परफॉर्मेंस (Sidharth on performance) मायने रखती है। अगर आप एक स्टार के बेटे भी हैं लेकिन फिल्म में अच्छा काम नहीं किया है तो दर्शक आपको नहीं देखेंगे। कुछ सालों में मैंने ये महसूस किया है कि आपको वो रोल करने चाहिए तो लोगों के मन में छाप छोड़ दें। हमेशा के लिए यादगार बन जाएं, बाकी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ठीक-ठाक काम करें ये भी जरूरी है। बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा की लॉकडाउन से पहले फिल्म मरजावां रिलीज हुई थी जो दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही थीं।

Show More