Sidharth Malhotra ने जरूरतमंद को दिया 500 का नोट, वीडियो हुआ वायरल

By: पवन राणा
| Published: 03 Feb 2021, 03:28 PM IST
Sidharth Malhotra ने जरूरतमंद को दिया 500 का नोट, वीडियो हुआ वायरल
Sidharth Malhotra

  • सिद्धार्थ मल्होत्रा ( Sidharth malhotra ) ने की जरूरतमंद की मदद
  • मदद के रूप में दिए 500 रुपए
  • फैंस ने की एक्टर की तारीफ

मुंबई। बॉलीवुड सेलेब्स के सार्वजनिक जगहों पर स्पॉट होने के फोटोज और वीडियोज अक्सर सामने आते रहते हैं। कई बार सेलेब्स से मदद की उम्मीद में जरूरतमंद लोग उनको फॉलो करते हैं। कुछ सेलेब्स उनकी मदद करते हैं, तो अधिकतर उन्हें नजरअंदाज करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ( Sidharth Malhotra ) का सामने आया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग एक्टर के इस अंदाज की तारीफ कर रहे हैं।

मदद के रूप में दिए 500 रुपए
दरअसल, सिद्धार्थ बॉलीवुड निर्देशक विष्णुवर्धन से मिलने के बाद लौट रहे थे। जब वह अपनी गाड़ी में बैठेने लगे तो एक जरूरतमंद व्यक्ति ने उनसे मदद की गुहार की। इस पर एक्टर ने तुरंत 500 का नोट निकालकर उसे दिया। सिद्धार्थ के इस पल को मीडियाकर्मियों ने कैमरे में कैद कर लिया। सोशल मीडिया पर वीडियो आने के बाद लोग अभिनेता की तारीफ कर रहे हैं।

यहां क्लिक कर देखें वीडियो

कियारा से डेटिंग के चर्चे
इन दिनों सिद्धार्थ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं। उनका नाम एक्ट्रेस कियारा आडवाणी से जोड़ा जा रहा है। हाल ही कियारा को सिद्धार्थ के घर के पास स्पॉट किया गया। कयास लगाए जाने लगे की कियारा एक्टर से मिलने उनके घर गईं थीं। इससे पहले भी कई मौकों पर दोनों को साथ देखा जा चुका है। हालांकि दोनों ने ही इस बारे में कोई आधिकारिक बयान अभी तक नहीं दिया है।

'थैंक गॉड' की शूटिंग हुई शुरू
अभिनेता ने हाल ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'थैंक गॉड' की शूटिंग शुरू की है। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह नजर आएंगे। इस मूवी के निर्देशक कुमार हैं। साथ ही खबर है कि सिद्धार्थ को अपकमिंग फिल्म 'आंखें 2' के लिए अप्रोच किया गया है। बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन पहले ही इस फिल्म के लिए हां कह चुके हैं। इसमें अमिताभ का नेगेटिव किरदार बताया जा रहा है। वहीं, सिद्धार्थ के दृष्टिहीन व्यक्ति का रोल निभाने की खबरें हैं।