scriptकौन है Afsana Khan? जिससे Sidhu Moose Wala मर्डर केस में 5 घंटे तक हुई पूछताछ | Sidhu Moose Wala's sister Afsana Khan was questioned for 5 hours | Patrika News

कौन है Afsana Khan? जिससे Sidhu Moose Wala मर्डर केस में 5 घंटे तक हुई पूछताछ

locationनई दिल्लीPublished: Oct 26, 2022 12:02:26 pm

Submitted by:

Vandana Saini

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) मर्डर केस में नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) ने अफसाना खान (Afsana Khan) नाम की एक लड़की से पूछताछ की है, लेकिन ये कौन है? चलिए आपको बताते हैं कि सिंगर के साथ इनका क्या रिश्ता था।

Sidhu Moose Wala मर्डर केस में Afsana Khan से 5 घंटे तक हुई पूछताछ

Sidhu Moose Wala मर्डर केस में Afsana Khan से 5 घंटे तक हुई पूछताछ

ग्लोबल लेवल के पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के मर्डर केस में लगातार नए मोड़ आ रहे हैं। हाल में मूसेवाला केस में नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) इस केस से जुड़े लोगों से लगातार पूछताछ कर रही है। वहीं हाल में इस केस में अफसाना खान (Afsana Khan) नाम की एक लड़की से पूछताछ की है, लेकिन ये कौन है? अफसाना खान एक पंजाबी प्लेबैक सिंगर है, जिन्होंने मूसेवाला के साथ कई गानों में अपनी आवाज दी है। बताया जाता है कि मूसेवाला अफसाना को अपनी बहन माना करते थे। NIA ने अफसाना को गैंगस्टर-टेररिस्ट सिंडिकेट मामले में समन भेजा गया था, जिसके बाद उनसे करीब 5 घंटे तक पूछताछ हुई।
https://twitter.com/hashtag/SidhuMoosewala?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बताया जा रहा है कि मूसेवाला केस में शामिल गैंगस्टर से कनेक्शन को लेकर NIA ने अफसाना से काफी देर तक पूछताछ की। सामने आ रही खबरों की माने तो अफसाना से मूसेवाला केस से जुड़े कई अलग-अलग तरह के सवाल किए गए। सामने आ रही खबरों की माने तो NIA को शक है कि मूसेवाला की हत्या केस में मुंह बोली बहन का रिश्ता निभाने वाली अफसाना का भी हाथ है।

इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि मूसेवाला केस में अफसाना का नाम NIA के सस्पेक्टेड लिस्ट में तब आया। NIA को इस बात का शक है कि अफसाना का बंबीहा गैंग से कोई आपसी कनेक्शन है। दरअसल, खबरों की माने तो बंबीहा गैंग और लॉरेंस बिश्नोई गैंग दोनों एक-दूसरे के राइवल कहे जाते हैं। हालांकि, मूसेवाला की हत्या का आरोप सीधे तौर पर बिश्नोई गैंग पर लगा है।

यह भी पढ़ें

‘MeToo ही नहीं HeToo भी होना चाहिए’, Sajid Khan का नाम लेकर Rakhi Sawant ने रखी ऐसी मांग

sidhu_moose_wala_sister_afsana_khan.jpg

NIA ने गैंगस्टर नेटवर्क का पर्दाफाश करने के लिए दो बार छापेमारी भी कर रही है। मूसेवाला मर्डर केस के बाद अफसाना से पूछताछ के लिए एक नोटिस मानसा पुलिस ने दिया था, लेकिन तब सिंगर कहीं बाहर होने का हवाला देकर बच निकलीं, जिसके बाद अब वो पुलिस के हाथ लगी हैं और अब NIA लगातार मूसेवाला मामले में उनसे पूछाताछ कर रही है।

बता दें कि 28 साल के सिद्धू मूसेवाला को उनके गांव के पास गोलियां माकर उनकी जान ले ली गई थी, जिसके बाद उनके फैंस और परिवार आज तक इस दुख से उभर नहीं पाए हैं। सोशल मीडिया पर लगातार उनके लिए इंसाफ की मांग की जा रही है। साथ ही मूसेवाला मर्डर केस की जिम्मेदारी गैंग लीडर लॉरेंस बिश्नोई के सहयोगी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली थी।

यह भी पढ़ें

रिलीज हुआ Shah Rukh Khan की ‘पठान’ का धमाकेदार टीजर!

https://youtu.be/tZt3Tp0MFZk
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो