सिंगर Kumar Sanu की कोरोनावायरस रिपोर्ट आई पॉजिटिव, 9 महीने बाद परिवार से मिलने जा रहे थे अमेरिका

By: Shweta Dhobhal
| Published: 16 Oct 2020, 10:32 AM IST
सिंगर Kumar Sanu की कोरोनावायरस रिपोर्ट आई पॉजिटिव, 9 महीने बाद परिवार से मिलने जा रहे थे अमेरिका
Singer Kumar Sanu Coronavirus Report Is Positive

  • मशहूर बॉलीवुड सिंगर Kumar Sanu को कोरोनावायरस
  • कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने पर कैंसिल किया परिवार से मिलने का प्लान
  • नौ महीनों से नहीं मिले हैं अपने परिवार से

नई दिल्ली। महीनों बाद भी कोरोनावायरस तेजी से देश में फैलता जा रहा है। रोज़ाना कई सैकडों केस सामने आ रहे हैं। वहीं इस महामारी से बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां भी अधूती नहीं रही है। अमिताभ बच्चन से लेकर अनुमप खेर तक परिवार कोरोना का शिकार हो चुका है। इस बीच मशहूर सिंगर कुमार सोनू को लेकर भी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि वह भी कोरोनावायरस की चपेट में आ गए है।

यह भी पढ़ें-Bigg Boss 14: जान कुमार सानू ने बयां किया अपना दर्द, जन्म से पहले ही माता-पिता ने कर लिया था अलग होने का फैसला

जानकारी के अनुसार गायक कुमार सानू लॉकडाउन के दौरान भी काम कर रहे थे। वह लगभग 9 महीने से अपने परिवार से मिले भी नहीं है। वहीं महज चार दिनों बाद यानी कि 20 अक्टूबर को उनका जन्मदिन भी है। यही वजह थी कि वह जल्द ही लॉस ऐंजेलिस अपने परिवार से मिलने का प्लान बना रहे थे और उनके साथ ही अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने को लेकर भी काफी एक्साइटेड थे। अब जब कुमार सानू कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं तो उन्होंने अपने परिवार से मिलने का प्रोग्राम कैंसिल कर दिया है।

यह भी पढ़ें- Kumar Sanu के बेटे का नाम कुमार जानू ट्विटर पर हो रहा वायरल, असली नाम है जान

साथ ही अच्छी तरह से बिल्डिंग को सैनिटाइज भी कराया गया है। खबरों की मानें तो कहा जा रहा है कि 8 नंवबर तक अगर गायक ठीक हो जाते हैें तो वह यूएस चले जाएंगे। नहीं तो उनका पूरा परिवार ही मुंबई सारे त्योहारों को मानने मुंबई आ जाएंगे। आपको बता दें इन दिनों कुमार सानू का बेटा जान सानू बिग बॉस 14 में बतौर कंटेस्टेंट शो का हिस्सा बने हुए हैं। फिलहाल, सुरक्षा के चलते बीएमसी ने कुमार सानू का फ्लोर सील कर दिया है। वह अभी क्वारंटीन में है।