scriptशादी के बाद सिंगर Neha Kakkar ने बदला अपना नाम, ‘मिसेज सिंह’ देख फैंस हुए काफी खुश | Singer Neha Kakkar Changed Her Name After Marriage | Patrika News

शादी के बाद सिंगर Neha Kakkar ने बदला अपना नाम, ‘मिसेज सिंह’ देख फैंस हुए काफी खुश

Published: Oct 30, 2020 12:53:15 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

सिंगर Neha Kakkar ने शादी के बाद अपना नाम बदल लिया है। नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अब नेहा कक्कड़ के साथ मिसेज सिंह भी लिख दिया है। जिसे देख उनके फैंस काफी उत्सुक दिखाई दे रहे हैं।

Singer Neha Kakkar Changed Her Name After Marriage

Singer Neha Kakkar Changed Her Name After Marriage

नई दिल्ली। पिछले काफी समय से सिंगर नेहा कक्कड़ ( Neha Kakkar ) की शादी सुर्खियों में बनी हुई है। पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह संग सात फेरे लेकर एक्ट्रेस नेहा कक्कड़ अपनी नई जिंदगी की शुरूआत कर चुकी हैं। उनकी शादी और रस्मों की कई तस्वीरें और वीडियोज आज भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इस दौरान नेहा ने इंस्टाग्राम पर अपना बदला दिया है। जो अब काफी सुर्खियों में बना हुआ है।

यह भी पढ़ें

विवादों के बीच रिलीज़ हुआ ‘Aashram Chapter 2’ का ट्रेलर, फिर डोंगी बाबा का खतरनाक खेल दिखा सीरीज में

Neha Kakkar

हाल ही में नेहा ने अपनी शादी के फंक्शन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिसमें वह अपने पति रोहनप्रीत सिंह नज़र आ रही हैं। तस्वीरों के साथ-साथ नेहा के अकाउंट नेम ने भी सबका ध्यान उनकी ओर आकर्षित कर दिया है। दरअसल, नेहा ने अपने नाम नेहा कक्कड़ संग मिसेज सिंह भी लिख दिया है। जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। जिसे देख उनके फैंस काफी खुश हो रहे हैं। आपको बता दें नेहा ने जो तस्वीरें पोस्ट की हैं उसमें वह पिंक कलर के लहंगे में नज़र आ रही हैं। साथ ही रोहन वाइट कोट-पैंट संग लाल पगड़ी में काफी हैंडसम दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें

Kangana ने निकिता तोमर को ब्रेवरी अवॉर्ड देने की कही बात, करणी सेना ने कहा- ‘लव जिहाद नहीं होगा बर्दाशत, बलिदान नहीं होगा खराब’

Neha Kakkar

आपको बता दें हाल ही में यह कपल एयरपोर्ट पर सपोर्ट हुआ था। जहां पर नेहा वाइट कलर के जंप सूट में बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। उनके साथ उनकी मां भी मौजूद थीं। नेहा की शादी में आए गेस्ट की बात करें तो एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने नेहा की शादी को एंजॉय करती हुई दिखाई दीं। साथ ही मनीष पॉल, उर्वशी ढोलकिया और टिकटॉक के कई फेमस चेहरे पर नेहा की शादी में दिखाई दिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो