म्यूजिक माफिया Sonu Nigam की वीडियो हुई खूब वायरल, लोगों का शुक्रिया करते हुए बोले-'असल मुद्दे से ना भटकें'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 29 Jun 2020, 02:23 PM IST
म्यूजिक माफिया Sonu Nigam की वीडियो हुई खूब वायरल, लोगों का शुक्रिया करते हुए बोले-'असल मुद्दे से ना भटकें'
Singer Sonu Nigam Shared His New Video On His Instagram

  • सुशांत सिंह राजपूत की मौत ( Sushant Singh Rajput ) के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री ( Bollywood industry ) में गरमाया नेपोटिज्म ( Nepotism ) का मुद्दा
  • सोनू निगम ( Sonu Nigam ) की म्यूजिक माफिया ( Music mafia ) वाली वीडियो हुई वायरल
  • लोगों को धन्यवाद देते हुए इंस्टाग्राम ( Sonu Instagram ) पर शेयर की नई वीडियो

नई दिल्ली। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के देहांत ( Sushant Singh Rajput death ) के बाद से बॉलीवुड ( Bollywood ) के बीच एक घमासान युद्ध छिड़ चुका है। जिसके बाद से कई बड़ी हस्तियां एक-दूसरे पर आरोप ( Blame game ) लगाते हुए सामने आ रहे हैं। जहां पहले सुशांत के सुसाइड ( Sushant Suicide ) का कारण डिप्रेशन ( Depression ) बताया जा रहा था, लेकिन सामने आए बयानों ने सुशांत के सुसाइड के पीछे छुपे कई सवालों को जन्म दे दिया है। इस बीच बॉलीवुड में नेपोटिज्म ( Nepotism ), गुटबाज़ी ( groupism ), और माफिया ( Mafia ) जैसे कई शब्दों को इन दिनों लगातार सुना जा रहा है। जहां इंडस्ट्री के कुछ जाने-माने लोगों पर मूवी माफिया होने के आरोप लग रहे थे। इस बीच मशहूर सिंगर सोनू निगम ( Sonu Nigam ) ने उन्ही लोगों पर म्यूजिक इंडस्ट्री ( Music Industry ) पर कंट्रोल करने का भी आरोप लगाया। उनका यह वीडियो खूब वायरल ( Video viral ) हुआ और लोगों ने सोनू को भी सपोर्ट भी किया। अब सोनू ने लोगों से उन्हें सपोर्ट करने के लिए उनसे उनका धन्यवाद किया है।

सोनू निगम ने अपने इंस्टाग्राम ( Sonu Nigam Instagram ) को वीडियो को शेयर करते हुए कहा कि 'वह इन दिनों खुद को देखकर ही ब्लश ( Sonu blush ) करने लगे हैं।' उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने 'वह वीडियो उन लोगों के बनाई थी। जो उन्हें इंस्टाग्राम और यूट्यूब ( Youtube ) पर बेहद ही प्यार करते हुए हैं। लेकिन यह वीडियो हर जगह वायरल ( Sonu's video viral ) हो गया। सपोर्ट करने के लिए आप लोगों का धन्यवाद। सोनू ने आगे कहा कि 'वह देख रहे हैं कि सभी काफी मस्ती भी कर रहे हैं। वह उन सभी लोगों से उम्मीद करते हैं कि वह असल मुद्दे से ना भटकें, क्योंकि इस दुनिया में कोई भी जगह ऐसी नहीं है जहां प्रेशर ना हो, लोगों को बायकॉट नहीं किया जाता हो। सब अपने वर्कप्लेस में मिलकर काम करें।' वीडियो के अंत में सोनू ने यह भी बताया कि वह नया गाना ( Sonu Recorded new song) गाने वाला है। नए कंपोजर ( New composer ) के लिए।

आपको बता दें सोनू ने भूषण कुमार ( Bhushan Kumar ) पर म्यूजिक माफिया ( Music Mafia ) होने का आरोप लगाया था। जिसके बाद दिव्या खोसला ( Divya Khosla ) ने पलटवार करते हुए हुए सोनू निगम को अहसान फरामोश बताते हुए उनपर कई आरोप लगाए थे। साथ ही उनसे कई सवाल भी पूछे थे। वीडियो में दिव्या ने याद दिलाया कि टी-सीरीज (T-Series ) ने ही उन्हें ब्रेक दिया था। दिव्या का यह वीडियो भी खूब वायरल ( Viral Divya Video ) हुआ था। जिस पर सोनू ने रिएक्शन ( Sonu Reaction ) देते हुए कहा था कि 'दिव्या खोसला कुमार प्रेजेंटिंग. मुझे लगता है कि वह अपने कॉमेंट्स सेक्शन को खोलना भूल गईं। आइए इसमें उनकी मदद करें।' बता दें कि दिव्या खोसला कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर कॉमेंट सेक्शन ( Off comment section ) को बंद कर रखा है।

Show More