scriptसोनाक्षी सिन्हा बनीं Licensed Scuba Diver, परीक्षा में हासिल किए 100 फीसदी मार्क्स | Sonakshi Sinha is now Licensed Scuba Diver | Patrika News
बॉलीवुड

सोनाक्षी सिन्हा बनीं Licensed Scuba Diver, परीक्षा में हासिल किए 100 फीसदी मार्क्स

सोनाक्षी सिन्हा ( Sonakshi Sinha ) बनीं लाइसेंसधारी स्कूबा डाइवर
मालदीव में वेकेशन पर हैं एक्ट्रेस, फोटो-वीडियो किए शेयर
किसान आंदोलन पर बोलीं- जय जवान, जय किसान अब राजनीति के लिए

मुंबईNov 27, 2020 / 07:23 pm

पवन राणा

सोनाक्षी सिन्हा बनीं Licensed Scuba Diver, परीक्षा में हासिल किए 100 फीसदी मार्क्स

सोनाक्षी सिन्हा बनीं Licensed Scuba Diver, परीक्षा में हासिल किए 100 फीसदी मार्क्स

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ( Sonakshi Sinha ) इन दिनों मालदीव में वेकेशन पर हैं। यहां से वह अपनी शानदार फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने स्कूबा डाइवर का सर्टिफिकेट ( Licensed Scuba Diver ) हासिल किया है। इस बारे में एक्ट्रेस ने अपने फैंस को जानकारी साझा की है।

देश में कोरोना से हालात बदतर, स्टार्स घूम रहे मालदीव, ‘दबंग 3’ निर्माता ने सितारों को लगाई फटकार

पहली बार मिले 100 प्रतिशत अंक

सोनाक्षी ने लिखा,’ अब मैं लाइसेंसशुदा स्कूबा डाइवर बन गई हूं… इसके लिए मैं कई वर्षों से इंतजार कर रही थी और आखिरकार मुझे ये मिल गया! मेरा समुद्र के प्रति प्यार मेरे पहले स्नोरकेल अनुभव से बढ़ गया है। मेरे सख्त और कूल इंस्ट्रक्टर मोहम्मद से अच्छा टीचर नहीं पा सकती थी। मैंने पहली बार किसी परीक्षा में 100 प्रतिशत नंबर पाए हैं। मुझे सर्टिफिकेट मिलने की फोटोज के लिए फोटोग्राफर्स का धन्यवाद!!!’

25 नवंबर को दी परीक्षा

एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीरों के साथ प्रश्न-पत्र की फोटो भी शेयर की है। इस पर लिखी तारीख के अनुसार यह परीक्षा सोनाक्षी ने 25 नवंबर को दी है। एक्ट्रेस की इस उपलब्धि की पोस्ट पर कॉमेडियन एक्टर सुनील ग्रोवर, हुमा कुरैशी, नम्रता पुरोहित ने बधाई दी है।

sonakshi_sinha_photos.png

‘राजनीति के लिए ‘जय जवान, जय किसान’
सोनाक्षी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में देश में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर भी अपनी बात रखी है। सोनाक्षी ने लिखा,’ जब हम बच्चे थे तब से सुन रहे हैं ‘जय जवान जय किसान’। जय किसान हमारे स्कूल की हिन्दी की किताबों में गर्व से काम लिया गया है और यह हमारे लिए बहुत महत्व रखता है। क्योंकि एक हमारी रक्षा करता है और एक हमारा अन्नदाता है। अब 2020 में जवान को केवल राजनीतिक फायदे के लिए काम लिया जाता है और असल मुद्दों से दूरी बनाते हुए इनके नाम पर वोट मांगे जाते हैं। वहीं, किसान पर पानी और आंसू गैस का इस्तेमाल किया जाता है।

मुंह पर मास्क, वाइट बाइकर्स शॉर्ट्स में वॉक पर निकलीं मलाइका, देखें फोटोज

सन ऑफ सरदार’ को भी 8 साल पूरे

18 नवंबर को सोनाक्षी की फिल्म ‘फोर्स 2’ की रिलीज को 4 साल पूरे हुए हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस ने मूवी को याद करते हुए पोस्ट में लिखा,’इस शानदार फिल्म को 4 साल हो गए हैं और मैं इसका हिस्सा बनना मेरे लिए प्राउड की बात है। यह मेरे लिए बहुत ही शानदार अनुभव रहा। ‘फोर्स 2′ की टीम के साथ फिर से काम करने का इंतजार नहीं कर सकती।’ एक्ट्रेस ने इस फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें भी शेयर की हैं जिसमें जॉन अब्राहम भी नजर आ रहे हैं। इसी महीने 13 नवंबर को सोनाक्षी और अजय देवगन की फिल्म ‘सन ऑफ सरदार’ को भी 8 साल पूरे हुए। एक्ट्रेस ने फिल्म से जुड़ी यादें अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में शेयर कीं।

Home / Entertainment / Bollywood / सोनाक्षी सिन्हा बनीं Licensed Scuba Diver, परीक्षा में हासिल किए 100 फीसदी मार्क्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो