scriptपिता अनिल कपूर के जन्मदिन पर सोनम कपूर ने शेयर की थी बचपन की तस्वीर, सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल | Sonam Kapoor Posted Anil Kapoor Birthday On Social Media Now Its Viral | Patrika News

पिता अनिल कपूर के जन्मदिन पर सोनम कपूर ने शेयर की थी बचपन की तस्वीर, सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Dec 26, 2019 11:06:46 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

पापा अनिल कपूर (Anil Kapoor) के बर्थडे पर सोनम कपूर ने किया प्यारभरा पोस्ट शेयर
सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की पोस्ट हो रही है अब जमकर वायरल

पिता के जन्मदिन पर सोनम कपूर ने की बचपन की फोटो शेयर

पिता के जन्मदिन पर सोनम कपूर ने की बचपन की फोटो शेयर

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपने पिता अनिल कपूर (Anil Kapoor) की सबसे लाडली बेटी हैं। वहीं सोनम कपूर ने पिता के 63वें जन्मदिन पर उनके लिए एक प्यारभरा मैसेज सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस मैसेज में सोनम कपूर ने दिल छू ले देने शब्दों से सबका दिल जीत लिया। इस पोस्ट में सब से खास बात ये है कि सोनम कपूर ने बचपन की एक तस्वीर भी शेयर की है।

ये भी पढ़ें: अभिनेता पंकज त्रिपाठी की एक हां के लिए जान्हवी कपूर ने माँगी मन्नत, छोड़ दिया था नॉनवेज खाना

 

sonam_1.jpg

इस तस्वीर को शेयर करते हुए सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने कैप्शन में लिखा है,सबसे ज्यादा इंस्पायरिंग, सबको समझने वाले, परिवार में सबसे युवा व्यक्ति। मुझे हमेशा सपोर्ट करने और साथ में एक पिलर की तरह खड़े रहने के लिए आपका धन्यवाद। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। हैप्पी 21@anilskapoor #ForeverYoung #HappyBirthday।’ फोटो में आप देख सकते हैं कि अनिल कपूर के साथ उनकी दोनों बेटियां मौजूद हैं और पापा संग केक कट कर रही है। यहीं नहीं अनिल कपूर के बर्थडे पर उनकी वाइफ सुनीता कपूर (Sunita Kapoor)ने भी तस्वीर को शेयर करते उनके लिए स्पेशल महसूस करवाया।

आपको बता दें कि हाल ही में अनिल कपूर मल्टीस्टारर फिल्म ‘पांगलपती’ (Pagalpanti) में नज़र आए थे। इससे पहले अनिल कपूर ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ (Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga) और ‘टोटल धमाल’ (Total Dhamaal) में नज़र आए थे। वहीं अब जल्द ही अनिल कपूर ‘मलंग’ (Malang) फिल्म में नज़र आएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो