script18 लाख के सोफे पर चढ़कर सोनम कपूर ने कराया फोटोशूट, पति से बाद में मांगनी पड़ी माफी | Sonam Kapoor Stands On Her Rs 18 Lakh Sofa For A Magazine Cover | Patrika News

18 लाख के सोफे पर चढ़कर सोनम कपूर ने कराया फोटोशूट, पति से बाद में मांगनी पड़ी माफी

locationनई दिल्लीPublished: Sep 09, 2021 12:39:02 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

सोनम कपूर अक्सर अपनी आउटफिट्स को लेकर सुर्खियां में रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। जिस पर उनके पति आनंद आहूजा का दिलचस्प रिएक्शन सामने आया है।

Sonam Kapoor

Sonam Kapoor

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अपने स्टाइल स्टेटमेंट की वजह से खूब सुर्खियां बंटोरती हैं। सोनम कपूर का हर एक अंदाज सबसे अलग होता है। सोशल मीडिया पर भी सोनम अपने खूबसूरत अंदाज से लोगों को दीवाना बनाती हुईं दिखाई देती हैं। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने घर की नई तस्वीरें फैंस के साथ साझा की। जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। सोनम कपूर ने अपने इस आलीशान घर में एक तस्वीर क्लिक करवाई जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। फोटो में सोफे पर बूट्स पहने सोनम कपूर पोज दे रही हैं।

सोनम कपूर का लेटेस्ट फोटोशूट

सोनम कपूर ने जिस सोफे पर खड़े होकर तस्वीर खिंचवाई है। उसका दाम सुनकर आपके होश ही उड़ जाएंगे। सोनम के आलीशान घर में 18 लाख रुपए का सोफा लगा है। जिस पर सोनम बूट्स पहने चढ़कर फोटो क्लिक करवाती हुई दिखाई दीं। जिसके बाद उन्हें पति आनंद आहूजा से माफी भी मांगनी पड़ गई। दरअसल, सोनम कपूर ने हाल ही में आर्किटेक्चरल डाइजेस्ट इंडिया के नए एडिशन के लिए लंदन में स्थित घर और स्टूडियो में फोटोशूट करवाया था। जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

sonam_2.jpg

सोनम कपूर की तस्वीर पर आया रिएक्शन

सोनम कपूर ने जो लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। उसमें वो मल्टीकलर की पहने हुए दिखाई दे रही हैं। साथ ही उन्होंने ब्लैक कलर के बूट्स पहने हैं। ब्लू एंड टील कलर के कैमेलोंडा सोफे पर खड़ी होकर कमर पर हाथ रखकर पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। तस्वीर देखने के बाद सोनम के पति आनंद आहूजा के कमेंट ने सबका ध्यान खींच लिया है। सोनम की तस्वीर पर आनंद आहूजा ने लिखा है कि ‘अब से जब भी मैं इस काउच पर बैठूंगा, तो मेरे दिमाग में ये तस्वीर हमेशा आएगी।’

यह भी पढ़ें

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने बिना नाम लिए कंगना रनौत पर साधा निशाना! ट्वीट करते हुए कीचड़ में रहने वाले जानवर से कर दी तुलना

यह भी पढ़ें

‘FAKE’ साबित हुई सोनम कपूर की मां बनने की खबर, लूज टॉप पहनने की वजह से हुई गलतफहमी

सोनम कपूर ने पति से मांगी माफी

इस पर सोनम ने पति से माफी मांगते हुए कहा,’हाहाहाहा’, सॉरी मैं नए काउच पर खड़ी हो गई।’ कुछ समय पहले सोनम कपूर ने अपने लंदन वाले घर की तस्वीरें शेयर की थी। उनके घर की तस्वीरें देख उनके फैंस अपना दिल हार बैठे थे। सोनम और आनंद ने अपने आलीशान घर में मल्टीकलर्ड सोफे से लेकर, वॉल पेंटिंग से घिरे हुए डाइनिंग रूम, 3डी वॉल पेंटिंग से मैच करते हुए बेड और शाही वॉशरूम तक, सब कुछ अपने घर में बहुत खास तरीके से सजाया है। उनके घर के हर कोने में शानदार पेंटिंग्स लगी हैं। आनंद और सोनम को पेटिंग्स का काफी शौक है।

 

 

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो