scriptI Am No Messiah: सोनू सूद की किताब आई सामने, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो | sonu sood book launch i am no messiah on lockdown video viral | Patrika News

I Am No Messiah: सोनू सूद की किताब आई सामने, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

Published: Dec 28, 2020 04:17:53 pm

Submitted by:

Neha Gupta

सोनू सूद की सामने आई I Am No Messiah नाम की बुक
लॉकडाउन के दौरान का अनुभव किया साझा
सोशल मीडिया पर सोनू सूद का वीडियो हो रहा वायरल

Sonu Sood

Sonu Sood

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने कोरोना काल में जरूरतमंदो की जिस तरह मदद की वो लोगों के लिए मसीहा बन गए। कोरोना में लगे लॉकडाउन में सोनू ने प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाया। इसके अलावा बेरोजगार लोगों को उनकी काबिलियत अनुसार नौकरी भी दिलाई। गरीब लोगों को जरूरत की चीजें मुहैया कराई। सोनू की लगातार जारी मदद ने उन्हें हजारों लोगों का भगवान बना दिया। कई जगहों पर उनकी मूर्तियां लगाकर उन्हें पूजा भी जा रहा है। हालांकि सोनू ने इस बात से हमेशा ही इंकार किया है कि वो कोई मसीहा हैं। उन्होंने कहा है कि सिर्फ एक आम इंसान हैं जो इंसानियत दिखाकर लोगों की मदद कर रहे हैं। अब इसी को लेकर एक्टर ने अपनी किताब भी लॉन्च कर दी है, जिसका नाम ‘आई एम नो मसीहा (I Am No Messiah)’ है।

अनाथ बच्चों को गोद लेकर ये 7 बॉलीवुड सितारे बने माता-पिता, किसी ने कूड़े के ढेर से उठाकर दी पहचान तो किसी ने 34 बच्चों को लिया गोद!

सोनू सूद ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर पर एक वीडियो जारी करते हुए दिया है। वीडियो में देखने को मिल रहा है कि सोनू मुंबई एयरपोर्ट की एक बुकशॉप के अंदर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। सोनू की ये बुक हिंदी और इंग्लिश दोनो भाषा में आई है। उन्होंने बताया है कि इसे ऑनलाइन भी ऑर्डर किया जा सकता है। सोनू ने जैसे ही ये वीडियो शेयर किया ये तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। सोनू ने अपनी इस किताब में लॉकडाउन के दौरान के कठिन वक्त के बारे में बताया है। उन्होंने अपनी जर्नी को शेयर किया है और लोगों से अपनी दुआएं बनाए रखने की अपील भी की है। सोनू ने बताया है कि उन्हें लोगों की मदद करने से एक खास सुकून मिलता है।

https://twitter.com/hashtag/IamNoMessiah?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सोनू के इस ट्वीट पर फैंस खूब रिएक्ट कर रहे हैं। वो उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वहीं कई यूजर्स ने उनसे मदद मांगना भी शुरू कर दिया। सोनू सोशल मीडिया पर मदद करने वाले लोगों की गुहार भी सुनते हैं। उन्होंने कई लोगों की मदद सिर्फ उनके ट्वीट के बाद की है। ऐसे में लोग अपनी परेशानियां लेकर झट से उनके पास पहुंच जाते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो