scriptउभरते हुए क्रिकेटर्स की मदद करेंगे सोनू सूद, तैयार करेंगे पैन इंडिया प्लेटफार्म | Sonu sood create pan india platform for young emerging cricketers | Patrika News

उभरते हुए क्रिकेटर्स की मदद करेंगे सोनू सूद, तैयार करेंगे पैन इंडिया प्लेटफार्म

locationमुंबईPublished: Jan 17, 2021 09:36:27 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

उभरते हुए क्रिकेटर्स की मदद करेंगे सोनू सूद, तैयार करेंगे पैन इंडिया प्लेटफार्म

सोनू सूद

सोनू सूद

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद उभरते हुए क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए एक प्लेटफार्म तैयार करने जा रहे हैं। जिसका नाम पैन इंडिया प्लेटफार्म है। जिसके माध्यम से उभरते हुए युवा क्रिकेटर को बढ़ावा मिलेगा।

अभिनेता सोनू सूद ने सोशल मीडिया के माध्यम से कहा, “मैं हमेशा से क्रिकेटर बनने का सपना देखता था, लेकिन यह सच ना हो सका। क्योंकि मैं छोटे शहर से ताल्लुक रखता था, लेकिन अब जब मैं इन छोटे बच्चों को खेलते देखता हूं, तो मुझे बहुत अच्छा लगता है। मैं शूटिंग से खेल के लिए भी टाइम निकाल रहा हूं। मुझे बैटिंग के साथ-साथ बॉलिंग करना भी पसंद है। लेकिन मुझे खेलने के लिए ज्यादा टाइम नहीं मिल पाता है। मुझे लगता है कि हम सभी को अपने बिजी टाइम में से खेलने के लिए वक्त जरूर निकालना चाहिए।
अभिनेता ने कहा जब भी आप बच्चों को कोई भी खेल खेलता देखते हैं तो आपको प्रोत्साहन मिलता है और आप उनको फॉलो करना चाहते हैं। मैं क्रिकफिट फाउंडर मिकाइल वासवानी से एक क्रिकेट प्लेटफार्म बनाने की बात कर रहा हूं, जहां बच्चों को अपनी प्रतिभा निखारने का मौका मिलेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो