scriptश्रीदेवी की बेटी ने रचाई बॉयफ्रेंड से सगाई, वायरल हो रही हैं तस्वीरें | Sridevi Daughter engaged with her boyfriend photos viral on internet | Patrika News

श्रीदेवी की बेटी ने रचाई बॉयफ्रेंड से सगाई, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

Published: Jan 15, 2020 03:47:03 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

सजल अली (sajal ali) ने की सगाई
‘मॉम’ (Mom) फिल्म में निभाया था दिवंगत श्रीदेवी (shridevi) की बेटी का किरदार

सजल अली ने की सगाई

सजल अली ने की सगाई

नई दिल्ली। फिल्म ‘मॉम’ (Mom) में दिवंगत श्रीदेवी (shridevi) की बेटी का किरदार निभाने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल अली (sajal ali) ने सगाई कर ली है। जी हां, सजल अली ने अपने बॉयफ्रेंड अहद राजा मीर (Ahed Raza Mir) से सगाई कर ली है। ये दोनों काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रह थे। इनकी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

Sajal Ali with Sridevi
सजल ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “यह एक नई शुरुआत है। आज मैं बहुत खुश हूं ये ऐलान करते हुए कि हमारे परिवारों के आशीर्वाद से हमारी सगाई हो गई है। हमारा ये खास दिन परिवार वालों, दोस्तों और फैन्स के प्यार और आशीर्वाद से और खास हो गया है।
ये भी पढ़ें: दर्जी के प्यार में पागल दीना पाठक ने कर ली थी उनसे शादी, बर्बाद हो गई थी जिंदगी

Sajal Ali

फिल्म ‘मॉम’ में दिवंगत श्रीदेवी और सजल के अलावा अक्षय खन्ना (Akshay Khanna), नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) भी अहम रोल में थे। इससे पहले सजल ने 2016 में ‘जिंदगी कितनी हसीन हैं’ (Zindegi Haseen Hai) फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। आपको बता दें, सजल और अहद की पहली मुलाकात शो यकीन का सफर (2017) के दौरान हुई थी। इसमें सजल ने डॉ. जूबिया का रोल किया था तो वहीं अहद डॉ. असफंदयार के किरदार में दिखाई दिए थे। 2018 में दोनों को सबसे पॉपुलर स्क्रीन कपल के लिए हम अवॉर्ड भी मिल चुका है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो