'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के अभिनेता अभिषेक बजाज की कार का हुआ एक्सीडेंट, हादसे में एक्टर के शरीर में घुसे कांच के टुकड़े

By: Shweta Dhobhal
| Published: 26 Sep 2020, 03:53 PM IST
'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के अभिनेता अभिषेक बजाज की कार का हुआ एक्सीडेंट, हादसे में एक्टर के शरीर में घुसे कांच के टुकड़े
Student Of The Year Fame Actor Abhishek Bajaj Had Car Accident

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' फेम एक्टर अभिषेक बजाज की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है। हादसे में उनके हाथ पर गंभीर चोट लगी थी। जिसकी सर्जरी कराई गई है। बताया जा रहा है कि हादसे के दौरान गाड़ी में उनके साथ उनकी दोनों बहनें भी मौजूद थी। अच्छी खबर यह है कि सभी पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

नई दिल्ली। साल 2020 बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए सही साबित होता हुआ नहीं दिखाई दे रहा है। इंडस्ट्री से एक के बाद एक कई बुरी खबरें सुनने को मिल रही है। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर फेम एक्टर अभिषेक बजाज का एक भयानक एक्सीडेंट हुआ है। जिसमें उन्हें कई गंभीर चोटें है। अभिषेक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनके हाथ की सर्जरी हुई है। इस खबर के सामने आने के बाद से उनके फैंस और उनके परिवार वाले काफी चिंता में है।

Abhishek Bajaj

अभिनेता अभिषेक बजाज ने अपने कार हादसे की जानकारी देते हुए अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। उन्होंने अपनी पोस्ट में अपनी बहनों संग तस्वीरें शेयर की है। जिसमें उनके हाथ में पट्टी बंधी हुई दिखाई दे रही है। उन्होंने पोस्ट में अपनी हेल्थ अपडेट देते हुए बताया कि वह अब बिल्कुल ठीक हैं और वह फिलहाल बेड रेस्ट हैं। उन्होंने घटना के बारें में बताया कि यह हादसा काफी डरावना था। उन्हें बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि उनकी बॉडी के किस हिस्से से खून बह रहा है। उन्होंने यह भी बताया कि उनकी बॉडी में कांच के हिस्से घुस गए थे। जिसकी वजह से उन्होंने सर्जरी कराई है।

जानकारी के अनुसार अभिषेक ने अपनी गाड़ी पर ब्रेक लगाया था। गाड़ी की गति अधिक होने की वजह से कंट्रोल बन नहीं पाया और टायर फट गया। जिसके बाद कार पलट गई। इस दौरान उनके साथ उनकी बहन एकता और अंबिका भी थी। एक्सीडेंट के दौरान घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने तीनों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया। खैरियत की बाद यह है कि तीनों ही बिल्कुल सुरक्षित हैं।