scriptये हैं बॉलीवुड के सबसे अमीर स्टार किड्स, सोशल मीडिया पर तस्वीरों के जरिए दिखाते हैं अपनी आलीशान जिंदगी | Suhana Khan to Khushi Kapoor these are bollywood's rich star kids | Patrika News

ये हैं बॉलीवुड के सबसे अमीर स्टार किड्स, सोशल मीडिया पर तस्वीरों के जरिए दिखाते हैं अपनी आलीशान जिंदगी

locationनई दिल्लीPublished: Aug 14, 2021 02:21:43 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार किड्स हैं जिनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इतना ही नहीं, वो स्टार किड्स इतने अमीर हैं कि अपनी तस्वीरों में अपनी आलीशान जिंदगी को दिखाते हैं।

bollywood_star_kids.jpg

Bollywood Star Kids

नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री के सेलेब्स के बारे में जानने के लिए हर कोई एक्साइटिड रहता है। लेकिन अब लोगों में स्टार किड्स को लेकर भी क्रेज बढ़ता जा रहा है। कई बार तो सेलेब्स से ज्यादा पॉपुलर उनके बच्चे होते हैं। बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार किड्स हैं जिनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इतना ही नहीं, वो स्टार किड्स इतने अमीर हैं कि अपनी तस्वीरों में अपनी आलीशान जिंदगी को दिखाते हैं, जिन्हें देखकर किसी को भी जलन हो जाए। आज हम आपको उन्हीं स्टार किड्स के बारे में बताएंगे-
सुहाना खान
इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान का। सुहाना लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं। उनकी सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उन्हें इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। ऐसे में वह फैंस के साथ अपनी फोटोज़ शेयर करती हैं। मुंबई के साथ-साथ सुहाना न्यूयॉर्क में भी रहती हैं और अक्सर वहां की शानदार फोटो पोस्ट करती रहती हैं।
ये भी पढ़ें: ‘शेरशाह’ फिल्म के प्रमोशन के लिए कियारा आडवाणी ने अपनाए ये लुक, खूबसूरती देखकर रह जाएंगे दंग

इब्राहम अली खान
सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहम अली खान भी आए दिन सुर्खियां बटोरते रहते हैं। महज 20 साल की उम्र में ही वह भारतीय फैशन डिजाइनरों अबू जानी और संदीप खोसला के लिए मॉडलिंग कर चुके हैं। सारा अली खान अक्सर भाई इब्राहिम के साथ अपनी वेकेशन की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिसमें दोनों एंजॉय करते नजर आते हैं।
खुशी कपूर
बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर भी काफी पॉपुलर स्टार किड हैं। उनकी बहन जान्हवी कपूर पहले ही बॉलीवुड में अपना नाम कमा चुकी हैं। वहीं, खुशी कपूर अभी पढ़ाई कर रही हैं। लेकिन वह सोशल मीडिया पर अपनी आलीशान जिंदगी की झलक देती रहती हैं।
नव्या नवेली नंदा
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं। अभी तक उन्होंने फिल्मों में कदम नहीं रखा है लेकिन उनकी सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। उन्हें इंस्टाग्राम पर 4 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। उन्होंने लंदन के सेवन ओक्स स्कूल से ग्रेजुएशन की डिग्री हाासिल की है। इस वक्त वह न्यूयॉर्क के फोर्डहम यूनिवर्सिटी से हॉयर एजुकेशन की पढ़ाई कर रही हैं।
आर्यन खान
शाहरुख खान बॉलीवुड के सबसे अमीर एक्टर्स में से एक हैं तो उनके बेटे भी सबसे अमीर स्टार किड्स में शामिल होते हैं। सुहाना की तरह आर्यन की भी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है और वह अपनी आलीशान जिंदगी की झलक सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो