मनोज बाजपेयी को सुनील पाल ने कहा गिरा हुआ इंसान, 'फैमिली मैन'-'मिर्जापुर' की पॉर्न फिल्म से कर डाली तुलना

By: Shweta Dhobhal
| Published: 27 Jul 2021, 04:37 PM IST
मनोज बाजपेयी को सुनील पाल ने कहा गिरा हुआ इंसान, 'फैमिली मैन'-'मिर्जापुर' की पॉर्न फिल्म से कर डाली तुलना
Sunil Pal calls Manoj Bajpayee ‘gira hua aadmi'

मशहूर कॉमेडियन सुनील पाल ने एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के बहाने एक्टर मनोज बाजपेयी पर निशाना साधा है। सुनील पाल ने मनोज बाजपेयी की फिल्मों की तुलना पॉर्न फिल्मों से कर डाली है। जानिए पूरा मामला।

नई दिल्ली। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों काफी परेशानियों से गुजर रही हैं। उनके पति राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से सेलेब्स के रिएक्शन भी आने लगे हैं। राज कुंद्रा मामले में कॉमेडियन सुनील पाल ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। साथ ही इस तरह के कंटेंट पर सुनील पाल ने खूब गुस्सा जताया है। बातों ही बातों में उन्होंने एक्टर मनोज बाजपेयी पर भी निशाना साधा।

सुनील पाल ने मनोज बाजपेयी को जमकर कोसा

मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कॉमेडियन सुनील पाल ने कहा कि एक्टर मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज़ द फैमिली मैन, मिर्जापुर पर भी निशाना साधते हुए उनकी फिल्मों को पॉर्न का टैग दे दिया। सुनील पाल ने कहा कि वो मनोज बाजपेयी की दोनों ही फिल्मों की कहानी से खुश नहीं हैं। उनकी सीरीज़ भी बिल्कुल पोर्न जैसी ही है। सुनील पाल ने यह भी कहा कि लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सेंसरशिप ना होने का खूब फायदा उठा रहे हैं। ऐसी सीरीज़ को घर पर नहीं देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें- आर्थिक तंगी से जूझ रहे जावेद हैदर, एक्टर के पास बच्ची के स्कूल फीस भरने तक के नहीं हैं पैसे

मनोज कुमार को कहा बदतमीज

सुनील पाल ने एक्टर मनोज बाजपेयी के बारें में बात करते हुए कहा कि 'मैं खास कर नाम लेना चाहता हूं, मैं बहुत नफरत करता हूं इन -4 लोगों से जैसे मनोज बाजपेयी। मनोज बाजपेयी कितना बड़ा अभिनेता होगा, कितने ही बड़े पुरस्कार मिले, पर उससे ज्यादा बदतमीज और गिरा हुआ आदमी मैंने नहीं देखा।'

यह भी पढ़ें- आमिर खान की बेटी आइरा की तस्वीर में लोगों को दिखा सिगरेट का डिब्बा, यूजर्स ने लगाई खूब फटकार

मिर्जापुर को सुनील पाल ने बताया पोर्न

सुनील पाल ने कहा कि मनोज बाजपेयी को राष्ट्रपति से पुरस्कार मिल रहा है। ऐसे में वो क्या रहे हैं? सुनील पाल ने मनोज कुमार की मिर्जापुर की खूब बुराई की और कहा क वो मिर्जापुर के बदनाम लोग हैं और वो उन लोगों से नफरत करते हैं। सुनील पाल ने कहा कि ऐसी चीज़ें बंद होनी चाहिए। पोर्न सिर्फ दिखने का नहीं होता, विचारों का भी पोर्न होता है।