scriptरणबीर की ‘एनिमल’ से भिड़ेगी सनी देओल की ‘गदर 2’! इस दिन रिलीज होंगी फिल्में | sunny deol ameesha patel gadar 2 and ranbir kapoor rashmika mandanna animal and clash at box office on 11 august 2023 | Patrika News
बॉलीवुड

रणबीर की ‘एनिमल’ से भिड़ेगी सनी देओल की ‘गदर 2’! इस दिन रिलीज होंगी फिल्में

2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘गदर’ (Gadar) ने दर्शकों के दिलों पर खास छाप छोड़ी थी। जब से फिल्म के दूसरे पार्ट की घोषणा हुई है, तब से हर कोई फिल्म का इंतजार कर रहा है। अब फिल्म की रिलीज डेट को नया अपडेट सामने आया है।

Jan 07, 2023 / 11:10 am

Shweta Bajpai

gadar 2

gadar 2

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म गदर साल 2001 में रिलीज हुई थी। फिल्म ने रिलीज के साथ ही बॉक्स आफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए थे। हाल ही में गदर के दूसरे पार्ट ‘गदर 2’ को लेकर जानकारी सामने आई थी, जिसके बाद फैंस खुशी से झूम उठे। अब फिल्म की रिलीज डेट को लेकर जानकारी सामने आई है, जिसमें ये बताया जा रहा है कि फिल्म की भिड़ंत रणबीर कपूर की फिल्म से होगी।
‘गदर 2’ 2001 की सुपरहिट फिल्म गदर : एक प्रेम कथा (Gadar : Ek Prem Katha) की सीक्वल है, जिसमें एक बार फिर बड़े पर्दे पर सनी देओल बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Amisha Patel) के साथ नजर आएंगे। फिल्म को लेकर आए ताजा अपडेट के मुताबिक फिल्म इसी साल रिलीज की जाएगी।

खबर है कि मेकर्स फिल्म को अगस्त में रिलीज करने का सोच रहे हैं। फिल्म देशभक्ति की भावना से प्ररित है, जिसके चलते मेकर्स इसे 11 अगस्त को रिलीज करने का मन बना रहे हैं। अगर ऐसा होता है तो फिल्म की भिड़ंत रणबीर की ‘एनिमल’ से होगी।

यह भी पढ़ें

शाहरुख खान से शख्स ने मांगा OTP

https://twitter.com/hashtag/SunnyDeol?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी ‘एनिमल’ को लेकर फैंस में खासा क्रेज देखने को मिल रहा है तो वहीं दूसरी ओर लोग गरद के स्कीवल का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

फिल्म से जुड़े एक सूत्र एक मीडिया पोर्ट्ल को बताया बताया कि गदर 2 इस साल 11 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होने के लिए एकदम तैयार है। सूत्र ने ये भीकहा कि, ‘ये एक ऐसी मूवी है, जो भारतीय होने की भावना का जश्न मनाती है और इसकी रिलीज के लिए स्वतंत्रता दिवस से बेहतर कोई समय नहीं हो सकता है। एडिटिंग वर्क चल रहा है और रिलीज की तारीख का जल्द ही ऐलान किया जाएगा।’
https://twitter.com/hashtag/RanbirKapoor?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
गदर एक प्रेम कथा की तर्ज पर ही गदर 2 ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए डायरेक्टर से लेकर सभी कलाकार पूरे जी जान से जुटे हैं। गदर 2 में भी अमीषा पटेल सकीना का किरदार निभाती नजर आएंगी।

बताया जा रहा है कि ‘गदर 2’ इसी साल 11 अगस्त को रिलीज की जाएगी। इसमें अनिल शर्मा के बेटे और एक्टर उत्कर्ष शर्मा तारा सिंह के बेटे जीते का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म काी निर्देशन अनिल शर्मा कर रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / रणबीर की ‘एनिमल’ से भिड़ेगी सनी देओल की ‘गदर 2’! इस दिन रिलीज होंगी फिल्में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो