scriptसनी लियोनी को मेडिटेशन के लिए मिला नया साथी, video हुआ वायरल | Sunny Leone gets new partner for meditation, video goes viral | Patrika News

सनी लियोनी को मेडिटेशन के लिए मिला नया साथी, video हुआ वायरल

locationमुंबईPublished: Jul 26, 2020 07:49:23 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

हाल ही में सनी लियोनी (Sunny Leone) का एक वीडियो काफी सुर्खियों बटोर रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रह वीडियो में उनको मेडिटेशन के लिए नया पार्टनर (new partner for meditation) मिल गया है।

Sunny Leone

Sunny Leone

बॉलीवुड की खूबसूरती एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। सनी आए दिन अपने अकाउंट पर वीडियो और फोटो फैंस के लिए शेयर करती रहती है। हाल ही में उनका एक वीडियो काफी सुर्खियों बटोर रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रह वीडियो में उनको मेडिटेशन के लिए नया पार्टनर (new partner for meditation) मिल गया है। एक्ट्रेस इस वीडियो (video goes viral) को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे है। यूजर्स इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे है। आपको बता दें कि सनी को जो नया साथी मिला है और कोई नहीं बल्कि एक गिरगिट है।
Sunny Leone
Sunny Leone

हाल ही में सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर हार्ट फिल्टर का इस्तेमाल करते एक वीडियो को शेयर किया है, जिसके बैकग्राउंड में भारतीय शास्त्रीय संगीत की धुन सुनाई दे रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में सनी एक गिरगिट की ओर इशारा करती है, जो पौधे पर आराम फरमाता नजर आ रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस बहुत ही दिलकश अंदाज में नजर आ रही हैं। जिस्म 2 फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस सनी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, ‘आज की सुबह बस मैं और यह गिरगिट! साथ में ध्यान लगा रहे हैं।’ सोशल मीडिया पर सनी का यह वीडियो उनके फैन्स बहुत बेहद पसंद कर रहे है। कमेंट कर फैंस अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

Sunny Leone
यह तो सभी जाने है कि सनी लियोनी सोशल मीडिया आए दिन पोस्ट शेयर करती रहती हैं। पिछले दिनों उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो पोस्ट किया था। जिसमें वह एक स्टेशनरी साइकिल पर वर्कआउट करती नजर आ रही थीं। कैप्शन में सनी ने लिखा था, ‘सारे जिम फिर से बंद हो गए हैं इसलिए घर के बोरिंग जिम में दोबारा लौटना पड़ा। ऐसा तभी हुआ जब हम सोच रहे थे कि अब चीजें थोड़ी-बहुत स्वाभाविक हो रही हैं, लेकिन नहीं! जैसा कि आप देख सकते हैं कि मेरे उत्साह का स्तर कितना ज्यादा है! खैर, यह कोविड से तो अच्छा ही है।’ आपको बता दें कि कोरोना काल के सनी अपने पित डेनियर और बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेड कर रही हैं।
Sunny Leone
Sunny Leone

ट्रेंडिंग वीडियो