scriptसनी लियोन ने शेयर की अपनी बोल्ड एंड हॉट तस्वीर, नज़र आया एक्ट्रेस का पुराना अंदाज | Sunny Leone Latest Bold And Hot Photo It Goes Viral | Patrika News

सनी लियोन ने शेयर की अपनी बोल्ड एंड हॉट तस्वीर, नज़र आया एक्ट्रेस का पुराना अंदाज

locationनई दिल्लीPublished: Jun 13, 2021 11:19:07 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने हाल ही में 2021 कैलेंडर फोटोशूट किया था। जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस सनी लियोन की भी तस्वीरें क्लिक की थी। सोशल मीडिया पर सनी लियोन की ये लेटेस्ट तस्वीर तेजी से वायरल हो रही हैं।
 

Sunny Leone Latest Bold And Hot Photo It Goes Viral

Sunny Leone Latest Bold And Hot Photo It Goes Viral

नई दिल्ली। एक बार फिर से बॉलीवुड सेलेब्स का ग्लैमर का जादू देखने को मिला। हाल ही में मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने 2021 कैलेंडर फोटोशूट किया था। जिसमें एक्टर अभिषेक बच्चन, विक्की कौशल, एक्ट्रेस विद्या बालन और सनी लियोनी शामिल थीं। कैलेंडर फोटोशूट के दौरान सभी का जबरदस्त अंदाज देखने को मिला। वहीं सनी लियोन ने भी कैमरे के सामने जमकर पोज दिया। हाल ही में इस फोटोशूट की एक तस्वीर सनी ने अपने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर हलचल शुरू हो गई।

sunny.jpg

सनी लियोन की लेटेस्ट तस्वीर

एक्ट्रेस सनी लियोन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में सनी एक पिंक कलर के बड़े से टुकड़े को लिए खुद को ढकती हुईं दिखाई दे रही हैं। कैमरे के सामने दिलकश पोज देते हुए सनी बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। सनी ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि “गर्मी यहां है”। साथ ही इस पोस्ट में सनी लियोन ने हैशटैग #dabbooratnanicalendar2021 और #Sunnyleone भी लिखा है।

यह भी पढ़ें

पोर्न स्टार नहीं, नर्स बनाना चाहती थीं सनी लियोनी, देखें अनदेखी तस्वीरें

कोरोना काल में कर रही हैं मदद

आपको बता दें हाल ही में सनी लियोन को लोगों की मदद करते हुए देखा गया था। सनी लियोन कोरोना काल में गरीबों को खाना खिलाते हुए नज़र आई थीं। जिसमें उनके पति डेनियल वेबर भी उनकी मदद करते हुए नज़र आए थे। सनी ने पेटा से भी जुड़ी हैं। उन्होंने लोगों को समझाया था कि चमडे़ का इस्तेमाल ना करें। पेटा से जुड़ने के बाद सनी ने नॉनवेज खाना छोड़ दिया है।

यह भी पढ़ें

ये 10 चीजें भी पसंद हैं सनी लियोन को

सनी लियोन की प्रोफेशनल लाइफ

सनी लियोन के काम की बात करें तो वो टीवी रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला’ को होस्ट कर रही हैं। साथ ही वो फिल्म ‘जिस्म 2’, ‘हेट स्टोरी 2’, ‘रागिनी एमएमएस 2’ और ‘एक पहेली लीला’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। सनी लियोन को कई फिल्मों में आइटम नंबर भी करते हुए देखा गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो