विराट कोहली नहीं बल्कि महेंद्र सिंह धोनी को पसंद करती हैं सनी लियोनी

By: Sunita Adhikari
| Published: 31 Aug 2021, 01:46 PM IST
विराट कोहली नहीं बल्कि महेंद्र सिंह धोनी को पसंद करती हैं सनी लियोनी
Sunny Leone

अब सनी का एक पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अपने पसंदीदा क्रिकेटर के बारे में बात करती नजर आती हैं।

नई दिल्ली। सनी लियोनी का नाम बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार है। अपनी बोल्ड अदाओं से वह हर किसी को दीवाना बना देती हैं। उनकी खूबसूरती पर लाखों करोड़ों लोग अपनी जान छिड़कते हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। वह जब भी कोई तस्वीर पोस्ट करती हैं तो उस पर लाखों लाइक्स आते हैं। सनी को इंडस्ट्री में बेबी डॉल के नाम से भी जाना जाता है। अपने आइटम नंबर से भी वह खूब सुर्खियां बटोरती हैं। अब सनी का एक पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अपने पसंदीदा क्रिकेटर के बारे में बात करती नजर आती हैं।

दरअसल, सनी लियोनी का ये वीडियो आईएनएस का है। लगभग दो साल पहले उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने फेवरिट क्रिकेटर के नाम का खुलासा किया था। साल 2019 में एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि उनके सबसे पसंदीदा क्रिकेटर कौन हैं। इस पर सनी ने क्रिकेट टीम के पूर्व कैप्टन एमएस धोनी का नाम लिया। उनका ये वीडियो अब काफी वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: सुहाना खान की हॉटनेस को टक्कर दे रही हैं 50 साल की गौरी खान, देखें मां-बेटी की तस्वीरें

वीडियो में सनी ने ये भी बताया कि वह महेंद्र सिंह धोनी को क्यों पसंद करती हैं। उन्होंने कहा, 'महेंद्र सिंह धोनी मेरे फेवरिट क्रिकेटर हैं। मुझे लगता है कि उनके पास सबसे क्यूट चाइल्ड है। है ना? मैंने बेटी के संग उनकी तस्वीरें देखी हैं और वो बहुत ही प्यारी हैं। वो मेरे फेवरिट हैं क्योंकि वो परिवार से हमेशा जुड़े रहते हैं।' इस दौरान सनी ने ये भी बताया कि उनके पास दो टीवी शो हैं और वह एक हिंदी फिल्म में भी काम कर रही हैं। इस साल फिल्म का काम जारी रहेगा। साथ ही, उन्होंने बताया कि वह साउथ की दो फिल्मों में भी काम कर रही हैं। वह कहती हैं कि काफी एक्साइटिंग काम है।

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान की बेटी सुहाना के लिए आया रिश्ता, शख्स ने सैलरी का भी किया खुलासा

इसके अलावा, अपने पति डेनियल वेबर के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि वह सनीसिटी एंटरटेनमेंट को बढ़ा रहे हैं। वह कहती हैं कि मुझे क्रिएटिव काम पसंद है। आइडिया चुनने, स्क्रिप्ट आदि को लेकर मेरी दिलचस्पी रहती है। उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें निर्देशन में हाथ आजमाने में कोई दिलचस्पी नहीं है।