Abhishek से लेकर Sushmita Sen तक इन 5 सेलेब्स ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर छोड़ी अपनी छाप, वेब सीरीज़ में मचाया धमाल

By: Shweta Dhobhal
| Published: 18 Feb 2021, 04:28 PM IST
Abhishek से लेकर Sushmita Sen तक इन 5 सेलेब्स ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर छोड़ी अपनी छाप, वेब सीरीज़ में मचाया धमाल
Superhit Web Series Of Five Bollywood Celebs

  • बॉलीवुड के मशहूर सेलेब्स ने वेब सीरीज़ कर जीता दर्शकों का दिल
  • एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ( Sushmita Sen ) से लेकर बॉबी देओल ( Bobby Deol ) तक ने किया सुपरहिट वेब सीरीज़ में काम

नई दिल्ली। एक वक्त था जब फिल्मों को देखने के लिए सिनेमाघरों के बाहर टिकट खरीदने के लिए लंबी लाइन में लोग खड़े रहते थे। वहीं जब से कोरोनावायरस की वजह से लॉकडाउन हुआ सिनेमाघरों पर ताला लगा है। तब से सिनेमाघरों में फिल्म देखना का शौक भी दर्शकों का कम होने लगा है। इन दिनों फिल्मों से ज्यादा लोग वेब सीरीज़ देखना पसंद कर रहे हैं। चलिए आपको कुछ ऐसे जाने-माने अभिनेताओं और अभिनेत्रियों की वेब सीरीज़ के बारें में बतातें हैं। जिन्होंने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी अपनी छाप छोड़ दी।

यह भी पढ़ें- नेपोटिज्म मामले पर Govinda की बेटी Tina Ahuja रखा अपना पक्ष, बोलीं- 'नेपो किड होती तो आज मेरे पास होती 30-40 फिल्में'

Bobby Deol

1. बॉबी देओल

एक्टर बॉबी देओल ( Bobby Deol ) काफी लंबे से बड़े पर्दे से गायब हैं। कुछ समय पहले उनकी कुछ फिल्में रिलीज़ हुई थीं। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर वह कुछ ज्यादा कमाल दिखा नहीं पाईं। वहीं बॉबी देओल के करियर के लिए उनका डिजिटल डेब्यू काफी फायदेमंद साबित हुआ। हाल में बॉबी देओल वेब सीरीज़ आश्रम में नज़र आए थे। इस वेब सीरीज़ में बॉबी देओल के किरदार को दर्शकों ने बेहद ही प्यार दिया। हैरानी की बात यह ही कि वेब सीरीज़ आश्रम में बॉबी नेगेटिव किरदार निभाते हुए नज़र आए थे।

आश्रम के लिए लोगों में प्यार देख निर्देशक प्रकाश झा ( Prakash Jha ) ने दूसरा पार्ट भी रिलीज़ किया। जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया। वहीं आपको बता दें आश्रम पर हिंदुओं भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लग चुका है। जिसे लेकर काफी हंगामा देखने को मिला था।

 

यह भी पढ़ें- नेपोटिज्म मामले पर Govinda की बेटी Tina Ahuja रखा अपना पक्ष, बोलीं- 'नेपो किड होती तो आज मेरे पास होती 30-40 फिल्में'

Aarya

2. सुष्मिता सेन

बड़े पर्दे को छोड़े एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को जमाना हो गया है। लेकिन सालों बाद जब सुष्मिता डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आईं तो उन्होंने धमाल मचा दिया। ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर सुष्मिता की वेब सीरीज़ 'आर्या' ( Aarya ) रिलीज़ हुई थी। इस सीरीज़ में उन्हें एक दमदार महिला के रूप में देखा गया। जो अपने बच्चों की सलामती के लिए हर मुसीबत से बिना डरे लड़ लेती हैं। सुष्मिता सेन को धमाकेदार में रूप मे देख फैंस को काफी खुशी हुई। आज भी सोशल मीडिया पर आर्या पार्ट 2 की डिमांड होते हुए देखा जा सकता है।

Manoj Bajpayee

3. मनोज बाजपेयी

बॉलीवुड इंडस्ट्री का हीरा माने जाते हैं एक्टर मनोज बाजपेयी। वह अपनी सादगी और गंभीरता के चलते हर किरदार को अपना बना लेते हैं। बड़े पर्दे पर हम पहले एक्टर की धमाकेदार एक्टिंग देख चुके हैं। लेकिन वेब सीरीज़ में भी एक्टर की जबरदस्त एक्टिंग ने सबका दिल जीत लिया। मनोज बाजपेयी ने एक नहीं बल्कि कई वेब सीरीज़ में काम किया है। जिसमें से 'सेक्रेड गेम्स' ( Sacred Games ), फैमिली मैन ( Family Man ), और 'मिसेज सीरियल किलर' ( Mrs.Serial Killer ) वेब सीरीज़ का नाम शामिल है।

Tandav

4. सैफ अली खान

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ( Sushmita Sen ) आज भी इंडस्ट्री में अपनी पकड़ बनाए हुए हैं। रोमांटिक हीरो से विलेन बने सैफ अपने अंदाज के लिए खूब पसंद किए जा रहे हैं। सैफ बड़े पर्दे के साथ-साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर काफी अच्छा प्रदर्शन करते हुए नज़र आ रहे हैं। सैफ अली खान जहां पहले ही सेक्रेड गेम्स के लिए वाहवाही लूट चुके हैं। वहीं इन दिनों वह अपनी वेब सीरीज़ 'ताड़व' ( Tandav ) को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। बेशक ताड़व को लेकर काफी विवाद हुआ हो, लेकिन सीरीज़ में सैफ की एक्टिंग ने करोड़ों फैंस का दिल जीता है।

Breathe: Into the Shadows

5. अभिषेक बच्चन

जूनियर बी यानी कि अभिषेक बच्चन ( Abhishek Bachchan ) को बेशक फ्लॉप हीरो कहा जाता हो,लेकिन अभिषेक जब-जब बड़े पर्दे पर आते हैं। वह अपनी एक अलग छाप छोड़ जाते हैं। डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अभिषेक की एक्टिंग का जादू देखने को मिला। ब्रीद: इनटू द शैडो ( Breathe: Into the Shadows ) में अभिषेक की एक्टिंग देख दर्शक उनकी तारीफ करते हुए थके नहीं।

Abhishek Bachchan