scriptसुपरस्टार Chiranjeevi की ये बात सुन रो पड़े Aamir Khan, वीडियो हो रहा वायरल | Superstar Chiranjeevi Praises Aamir Khan's Film Laal Singh Chaddha | Patrika News
बॉलीवुड

सुपरस्टार Chiranjeevi की ये बात सुन रो पड़े Aamir Khan, वीडियो हो रहा वायरल

हाल में साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो आमिर खान (Aamir Khan) के साथ नजर आ रहे हैं. जहां आमिर कुछ भावुक होते नजर आ रहे हैं और चिरंजीवी उनको गले लगाते नजर आ रहे हैं.

Jul 17, 2022 / 09:50 am

Vandana Saini

सुपरस्टार Chiranjeevi की ये बात सुन रो पड़े Aamir Khan

सुपरस्टार Chiranjeevi की ये बात सुन रो पड़े Aamir Khan

साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) ने नागार्जुन (Nagarjuna), सुकुमार (Sukumar) और RRR के डायरेक्टर एसएस राजामौली ( SS Rajamouli) के साथ आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ देखी. फिल्म के प्रिव्यू शो में नागार्जुन के बेटे और एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) भी पहुंचे थे, जो इस फिल्म में कैमियो में नजर आ रहे हैं. फिल्म के प्रिव्यू को देखने के बाद उन्होंने एक वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है, जिसमें सभी स्टार्स और निर्देशक साथ में नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्म देखने के बाद चिरंजीवी ने कुछ ऐसा कहा कि आमिर खान भावुक हो गए.
साझा की गई वीडियो में आमिर खान काफी भावुक होते नजर आ रहे हैं. वीडियो में आमिर खान के साथ चिरंजीवी समेत बाकी सभी स्टार्स नजर आ रहे हैं. चिरंजीवी ने ट्विटर पर एक मिनट लंबा वीडियो पोस्ट किया, जिसमें सभी को फिल्म की स्क्रीनिंग देखते हुए देखा जा सकता है, जिसके बाद सभी फिल्मों को लेकर चर्चा करते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में आमिर चिरंजीवी ने कुछ ऐसा कहा कि आमिर रो पड़े, जिसके बाद उन्होंने आमिर को गले से लगा लिया. साथ ही इस वीडियो को शेयर करते हुए सुपरस्टार ने कैप्शन में लिखा कि ‘कुछ साल पहले मेरे प्यारे दोस्त आमिर खान से जापान के क्योटो एयरपोर्ट पर मुलाकात हुई थी और थोड़ी बातचीत में मैं उनके ड्रीम प्रोजेक्ट Laal Singh Chaddha का हिस्सा बन गया’.

यह भी पढ़ें

‘Salman Khan मुझे मिस कर रहे हैं’, 14 साल पहले Katrina Kaif ये की बात सुन चौंक गए थे सब

https://twitter.com/hashtag/AamirKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

चिरंजीवी ने आगे लिखा कि ‘मेरे घर पर एक्सक्लूसिव प्रिव्यू के लिए शुक्रिया आमिर खान. सबसे बढ़कर आपने क्या शानदार फिल्म बनाई है! इतनी शानदार भावनात्मक यात्रा!’. साथ में सुपर्सटार ने ट्विटर पर इस वीडियो और कैप्शन के साथ नागार्जुन, नागा चैतन्य, राजामौली और राम चरण को टैग किया है. वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि फिल्म देखने और उसपर चर्चा करने के बाद आमिर खान को सम्मानित भी किया गया. चिरंजीवी ने आमिर को शॉल देकर उनका अभिनंदन किया. बता दें कि आमिर खान की ये फिल्म इसी साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) भी नजर आ रही हैं.

Home / Entertainment / Bollywood / सुपरस्टार Chiranjeevi की ये बात सुन रो पड़े Aamir Khan, वीडियो हो रहा वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो