scriptखाना बनाते हुए Spider Man की गर्लफ्रेंड Zendaya के साथ हुआ हादसा, कुकिंग न करने की खाई कसम | Accident Happened In Kitchen With Spiderman Actress Zendaya While Cooking | Patrika News
हॉलीवुड

खाना बनाते हुए Spider Man की गर्लफ्रेंड Zendaya के साथ हुआ हादसा, कुकिंग न करने की खाई कसम

स्पाइडर मैन एक्ट्रेस जेंडया (Zendaya) के साथ खाना बनाते हुए एक हादसा हो गया, जिसके बाद उन्होंने किचन में न जाने की कसम खा ली. इस बात की जानकाकरी रसोई में खाना बनाने की कोशिश के दौरान दुर्घटना का सामना करना पड़ा और अब उन्होंने रसोई से दूर रहने की कसम खाई है.

Jul 16, 2022 / 02:53 pm

Vandana Saini

खाना बनाते हुए Spider Man की गर्लफ्रेंड Zendaya के साथ हुआ हादसा

खाना बनाते हुए Spider Man की गर्लफ्रेंड Zendaya के साथ हुआ हादसा

हॉलीवुड की मोस्ट फेवरेट फिल्म ‘Spider Man’ फेम एक्ट्रेस जेंडया (Zendaya) ने किचन में न जाने की कसम खा ली है. जी हां, उनके साथ खाना बनाते हुए एक हादसा हो गया, जिससे वो काफी डर गईं, जिसके बाद उन्होंने ये फैसला लिया है कि वो अब कभी किचन में जाकर कुकिंग करने की कोशिश भी नहीं करेंगे. इस बात की जानकारी खुद जेंडया ने अपने इंस्टाग्राम पर दी. उन्होंने बताया कि खाना बनने के दौरान उनकी उंगली में काफी चोट आई है, जिसकी फोटो भी उन्होंने शेयर की थी. खबरों की माने तो जेंडया को किचन में खाना बनाने की कोशिश के दौरान एक हादसे सा सामना करना पड़ा.
विदेशी वेबसाइट एसशोबिज डॉट कॉम की खबरों की माने तो, किचन में एक दर्दनाक दुर्घटना से गुजरने के बाद, वो काफी डर गई है. बताया जा रहा है कि खाना बनाने के दौरान जेंडया की उंगली कट गई, जिसमें टांके लगाने पड़े. एक्ट्रेस ने उन फोटो को अपने फैंस के साथ भी शेयर किया और कहा कि इस बुरे अनुभव के बाद वो कभी किचन में जाकर खाना नहीं बनाएंगी. साथ ही खबरों की माने तो 25 साल की जेंडया इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो शेयर की, जिसमें उनकी उंगली पर पट्टी बंधी नजर आ रही है और साथ में लिखा है ‘अभी देखिए.. इसलिए मैं खाना नहीं बनाती’.

यह भी पढ़ें

Shehnaaz Gill से लिपटकर बच्चे की तरह रोने लगी फैन, वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल

zendaya_while_cooking.jpg

साथ ही उन्होंने एक और फोटो शेयर की है, जिसमें वो कहीं मिरर के सामने अपनी उंगली में लगे टाकों को दिखाती नजर आ रही हैं. साथ ही उनके फोटो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा ‘भगवान, इस छोटी सी हेफा को सुरक्षित रखने में मेरी मदद करें क्योंकि वो अनाड़ी है’. साथ ही फोटो में एक्ट्रेस दो डॉक्ट्स के सामने बैठी नजर आ रही हैं, जो उनकी उंगली में टांके लगते नजर आ रहे हैं. बता दें कि जेंडया का पूरा नाम ‘जेंडया मैरी स्टोएर्मर कोलेमन’ (Zendaya Maree Stoermer Coleman) है. स्पाइडर मैंन के अलावा कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

यह भी पढ़ें

सुहागरात पर प्रोड्यूसर ने की एक्ट्रेस बीवी Jean Harlow की पिटाई, बाद में पति की हुई मौत; आज तक नहीं सुलझा रहस्य

Hindi News/ Entertainment / Hollywood News / खाना बनाते हुए Spider Man की गर्लफ्रेंड Zendaya के साथ हुआ हादसा, कुकिंग न करने की खाई कसम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो