Rhea Chakraborty के रोते हुए वीडियो पर Sushant के वकील ने कहा- जिंदगी में कभी वैसा सलवार सूट नहीं पहना होगा

By: Sunita Adhikari
| Published: 02 Aug 2020, 01:31 PM IST
Rhea Chakraborty के रोते हुए वीडियो पर Sushant के वकील ने कहा- जिंदगी में कभी वैसा सलवार सूट नहीं पहना होगा
rhea chakraborty video

  • रिया के वीडियो पर सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह (Vikas Singh) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता रिया ने जिंदगी में कभी वैसा सलवार सूट पहना होगा।

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में उस वक्त नया मोड़ आ गया जब सुशांत के पिता केके सिंह (KK Singh) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। कके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर लगाए। जिसके बाद रिया सवालों के घेरे में हैं। हालांकि रिया ने केस दर्ज होने के बाद अपनी सफाई दी थी। उन्होंने एक वीडियो (Rhea Chakraborty Video) सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसमें रिया ने कहा था कि 'मामला कोर्ट में होने के कारण मैं चुप हूं। मुझे न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। सच सामने आने का भरोसा है। सत्यमेव जयते। इस वीडियो के लिए रिया ने सफेद रंग का सूट-सलवार पहन रखा था। साथ ही वह रोते हुए भी दिखाई दी थीं।'

अब उनके इस वीडियो पर सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह (Vikas Singh) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता रिया ने जिंदगी में कभी वैसा सलवार सूट पहना होगा। यह सिर्फ खुद को आम महिला दिखाने का तरीका था।

आपको बता दें कि सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा केस फाइल करने के बाद बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई में जांच कर रही है। बिहार पुलिस (Bihar Police) अब तक सुशांत से जुड़े कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। जिसमें सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande), सुशांत की बहन मीतू सिंह और कई करीबी दोस्त शामिल हैं। बिहार पुलिस इस केस में लीड करने की कोशिश कर रही है।

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई स्थित अपने किराए के घर में मृत पाए गए थे। शुरुआती जांच में मुंबई पुलिस ने इसे सुसाइड बताया। इस मामले की जांच के लिए मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने करीब 40 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की लेकिन अभी तक उनके हाथ कोई ठोस सबूत नहीं लग सका है।

Show More