Pavitra Rishta के सेट पर आत्महत्या की खबर पढ़ने वाले इस शख्स को सुशांत ने लगाई थी फटकार

By: Sunita Adhikari
| Published: 24 Sep 2020, 02:10 PM IST
Pavitra Rishta के सेट पर आत्महत्या की खबर पढ़ने वाले इस शख्स को सुशांत ने लगाई थी फटकार
Sushant Singh Rajput

  • सुशांत सिंह राजपूत ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से की थी। पवित्र रिश्ता की शूटिंग साल 2010 में मुंबई के घाटकोपर इलाके में हुई थी। इसी दौरान सुशांत की मुलाकात अविनाश कदम से हुई थी।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तीन महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। लेकिन अभी उनकी मौत की जांच चल रही है। देश की तीन बड़ी जांच एजेंसियां सीबीआई, ईडी और एनसीबी इस केस की जांच कर रही हैं। इस बीच आए दिन सुशांत से जुड़े लोग उन्हें याद कर रहे हैं। अब हाल ही में सुशांत के दोस्त अविनाश कदम सामने आए हैं, जिनकी मुलाकात एक्टर से पवित्र रिश्ता के सेट पर हुई थी।

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से की थी। पवित्र रिश्ता की शूटिंग साल 2010 में मुंबई के घाटकोपर इलाके में हुई थी। इसी दौरान सुशांत की मुलाकात अविनाश कदम से हुई थी। बाद में दोनों के बीच गहरी दोस्ती हो गई थी। अविनाश ने बताया कि शूटिंग के बाद सुशांत अक्सर क्रिकेट खेला करते थे, उसी वक्त दोनों की मुलाकात हुई थी। इसके साथ ही अविनाश ने बताया कि एक दिन वह मराठी न्यूजपेपर में आत्महत्या की खबर पढ़ रहा था। जब सुशांत ने ये देखा तो उन्होंने मुझे डांटा और तकरीबन 15 मिनट उन्होंने मुझे समझाया कि जिंदगी में ऐसी नेगेटिव खबर को ज्यादा तवज्जो नहीं देनी चाहिए।

इस घटना के बारे में बात करते हुए अविनाश कहते हैं कि जो इंसान उन्हें आत्महत्या को लेकर इतना समझा सकता है और इस तरह की खबरों को तवज्जो देने से इंकार करता हो, वो शख्स आत्महत्या नहीं कर सकता है। अविनाश ने आगे बताया कि जब से सुशांत बॉलीवुड गए तभी से उनसे उनका संपर्क टूट गया। वो पिछले कई वर्षों से सुशांत से नहीं मिले और उन्होंने अपना मोबाइल नंबर भी चेंज कर दिया था।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे। जिसके बाद उनके परिवार ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी। जिसके बाद सुशांत की मौत का केस मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस के बाद सीबीआई को सौंपा गया। हालांकि अब इस केस में ड्रग का एंगल निकलने के बाद से एनसीबी भी इसकी जांच कर रही है।

Show More