Ankita के घर पर Sushant Singh का परिवार कभी भी कर सकता है कब्जा! ब्रेकअप के पहले दोनों रहते थे साथ

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 26 Aug 2020, 07:27 PM IST
Ankita के घर पर Sushant Singh का परिवार कभी भी कर सकता है कब्जा! ब्रेकअप के पहले दोनों रहते थे साथ
sushant singh rajput property

  • अंकिता (ankita lokhande)ने सोशल मीडिया पर अपने बैंक स्टेटमेंट्स के साथ दी सफाई
  • सुशांत अपने फ्लैट की EMI खुद देता था?

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत(sushant singh rajput) की मौत के बाद सीबीआई उनसे जुड़ी हर चीजों की तह तक पंहुचने को कोशिश कर रही है। सुशांत के बैंक खाते से लेकर उनकी प्रापर्टी तक में सीबीआई(CBI) ने गहराई से छानबीन की है। जिसमें सुशांत (Sushant Singh rajput properties) की प्रापर्टी को लेकर कई बाते सामने आई है एक ओर जहां रिया चक्रर्वती (Rhea Chakraborty) ने उनके नाम पर दो प्रापर्टी पर कब्जा करके रखा था तो वही उनकी पुरानी गर्लफ्रेड रहीं अंकिता लोखंडे का नाम भी एक प्लैट में शामिल हुआ है। बताया गया था कि अकिंता सुशांत के खरीदे गए फ्लैट पर काफी लंबे समय से रह रही थी। जिसकी EMI खुद सुशांत दिया करते थे लेकिन अंकिता ने सोशल मीडिया पर इस बात को गलत साबित करते हुए अपने बैंक स्टेटमेंट्स के साथ सफाई दी कि वो फ्लैट की EMI देती हैं। लेकिन सिर्फ अपने फ्लैट की। सुशांत अपने फ्लैट की EMI खुद देता था? इस प्रश्न के साथ ही ये बात भी सामने आ रही है कि क्या सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh rajput) ने अपने हिस्से के फ्लैट को इस्तमाल करने की इजाजत अंकिता को दी थी? इन सब बातों का कोई खुलासा अंकिता ने नहीं किया हैं।

अंकिता द्वारा दिए गए बयान के अनुसार वो अपने फ्लैट की EMI 74,296 और 23,775 की रकम हर महीने दस तारीख को कटवाती आ रही हैं। अंकिता ने अपने आपको सही साबित करने के लिए सोशल मीडिया पर स्टेटमेंट्स शेयर किए। अब सवाल यह उठ रहा है कि अंकिता ने ब्रेकअप के बाद सुशांत का क्यों नही छोड़ा? इस पर अंकिता ने कोई जवाब नही दिया।

बता दे कि जिस समय सुशांत-अंकिता रिलेशनशिप में थे तब दोनों ने एक साथ जुड़े फ्लैट्स खरीदे थे। जो अलग-अलग नाम पर रजिस्टर्ड हैं। सुशांत के जाने के बाद अंकिता अब भी वहीं पर रहती है। जो कानूनन फ्लैट सुशांत का ही है। दोनों की शादी नहीं हुई है इसलिए अब इस फ्लैट पर सुशांत की मौत के बाद उनके परिवार के लोग इसके दावेदार बन सकते हैं। सुशांत के हिस्से वाले फ्लैट पर उसके परिवार का हक बनता है।

अंकिता और सुशांत ने 2013 में गुप्ता परिवार से यह घर खरीदा था जो कि जुड़ा हुआ था जिसका रजिस्ट्रेशन अलग अलग हुआ है। दोनों ने अपने-अपने फ्लैट लोन पर लिए थे मिली जानकारी के अनुसार लेकिन अंकिता का फ्लैट नंबर 404 है और एक पार्किंग No. 041 भी, वहीं सुशांत का फ्लैट नंबर 403 है और पार्किंग No. 040। दोनों फ्लैट्स 683 स्क्वायर फीट के हैं।

बता दे कि रिलेशनशिप के दौरान 2013 से 2016 पर दोनों एक साथ रह रहे थे और इसी गर पर रहकर दोनों बहुत पार्टीज किया करते थे और उनके दोस्त भी घर पर आते थे.। लेकिन साल 2016 में दोनों का ब्रेकअप होने के बाद सुशांत ने इस घर को छोड़कर बांद्रा रहने चले गए थे। तब से अंकिता ही इस पूरे फ्लैट में अकेले रहती है। अब सुशांत के चले जाने के बाद सुशांत के परिवार का इस फ्लैट पर बराबर का हक है जिसमे अभी अंकिता रहती हैं।