Sushant Case: कॉल डिटेल से हुआ बड़ा खुलासा, संदीप सिंह की जांच अधिकारी और ब्रांदा पुलिस के सब-इंस्पेक्टर से बातचीत आई सामने

By: Neha Gupta
| Updated: 26 Aug 2020, 04:00 PM IST
Sushant Case: कॉल डिटेल से हुआ बड़ा खुलासा, संदीप सिंह की जांच अधिकारी और ब्रांदा पुलिस के सब-इंस्पेक्टर से बातचीत आई सामने
Sandip Ssingh call details revealed his phone call with Mumbai police officer

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) में उनके दोस्त संदीप सिंह पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। वो संदेह के घेरे में हैं इसी बीच उनकी कॉल डिटेल ने कई राज खोले हैं। अब इसी कॉल डिटेल (Sandip Ssingh call details) में कुछ ऐसा सामने आया है जो सुनकर आप भी चौंक जाएंगे।

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) में हर रोज एक नया एंगल निकलकर सामने आ रहा है। अब सुशांत केस में एक तरफ ड्रग एंगल जुड़ गया है वहीं संदिग्ध बने संदीप सिंह (Sandip Ssingh) को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं। संदीप ने सुशांत की मौत वाले दिन सबकुछ अपने कंट्रोल में ले लिया था। क्राइम सीन में जाना, कूपर अस्पताल में पोस्टमार्ट) की पूरी प्रक्रिया करवाना। इस दौरान संदीप की कई गलतियां भी संदेह के घेरे में हैं। वहीं सामने आई उनकी कॉल डिटेल में ऐंबुलेंस ड्राइवर से चार बात बातचीत को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं। अब इसी कॉल डिटेल (Sandip Ssingh call detail) में कुछ ऐसा सामने आया है जो सुनकर आप भी चौंक जाएंगे।

दरअसल, सवालों के घेरे में बनी हुई मुंबई पुलिस के जांच अधिकारी (Investigation officer) की संदीप सिंह से बात करने की जानकारी सामने आई है। इतना ही नहीं बांद्रा पुलिस के सब-इंस्पेक्टर (Bandra Police Sub-inspector) से भी संदीप ने बातचीत की थी। सुशांत केस में मुंबई पुलिस की लापरवाही को लेकर पहले ही सवाल उठते रहे हैं। अब उन्हीं के जांच अधिकारी भूषण बेलनेकर से संदीप सिंह की बात सामने आई है। कॉल डिटेल से उजागर हुई ये बात एक बार फिर संदीप सिंह और मुंबई पुलिस की भूमिका पर सवाल खड़े कर रही है। रिपब्लिक टीवी के मुताबिक, संदीप सिंह की जांच अधिकारी यानी IO से 15 जून को दो बार बातचीत हुई है। इसके अलावा बांद्रा पुलिस के सब-इंस्पेक्टर वैभव जगताप से संदीप ने 16 और 17 जून को तीन बार बातचीत की।

अब सवाल ये उठ रहा है कि आखिर ऐसी क्या वजह रही होगी जिसके कारण संदीप जांच अधिकारी से बार-बार बातचीत कर रहे थे। वहीं बांद्रा पुलिस स्टेशन के सब-इस्पेक्टर वैभव जगताप कूपर अस्पताल के बाहर भी दिखाई दिए थे और याद हो कि यहीं पर संदीप सिंह का थम्सअप वाला वीडियो सामने आया था।

बता दें कि संदीप सिंह की कॉल डिटेल से इस बात का खुलासा भी हो चुका है कि वो सुशांत से पिछले 10 महीनों से संपर्क में नहीं थे। जबकि वो खुद को सुशांत का बहुत अच्छा दोस्त बताते रहे हैं।