Salman Khan ने शेयर की वर्कआउट के बाद की Photo,फैंस ने कहा- 'भाई अब किसका करियर डुबाना है?'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 28 Jun 2020, 07:50 AM IST
Salman Khan ने शेयर की वर्कआउट के बाद की Photo,फैंस ने कहा- 'भाई अब किसका करियर डुबाना है?'
Sushant Singh Rajput Fans Troll Salman Khan

  • एक्टर सलमान खान ( Salman Khan ) शेयर की वर्कआउट ( Workout photo ) करते हुए तस्वीर
  • सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant singh Rajput fans ) के फैंस ने कमेंट बॉक्स में जमकर कोसा

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत के देहांत ( Sushant Singh Rajput Death ) के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म ( Nepostism ) का मुद्दा बढ़ता ही जा रहा है। सुशांत को सुसाइड ( Sushant Suicide ) करने पर उकसाने के लिए कई बड़ी हस्तियों का नाम सामाने आ रहा है। जिसमें बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ( Salman Khan ) का नाम भी शामिल है। जिसके बाद से उनके खिलाफ आवाज़ उठने लगी है। सोशल मीडिया ( Social Media ) पर सलमान खान को एक बार फिर से फैंस का गुस्सा झेलना पड़ रहा है।

 

View this post on Instagram

Just finished working out ....

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

दरअसल, कुछ समय पहले सलमान खान ने वर्कआउट ( Salman Khan Shared Workout Photo ) करते हुए अपनी एक शर्टलेस तस्वीर ( Shirtless photo ) शेयर की थी। यह तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम ( Salman Instagram ) पर शेयर की है। फोटो में सलमान शर्ट को उतार कर सिर झुकाए फोन को चेक ( salman checked his phone ) करते हए नज़र आ रहे हैं। उन्होंने अपनी टी-शर्ट को सिर पर बांधा हुआ है। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है-'बस अभी वर्कआउट पूरा किया है। उनकी तस्वीर पर अक्सर देखा जाता था कि हर कोई पॉजिटिव कमेंट ही करता था। लेकिन इन दिनों सलमान को फैंस कमेंट कर जमकर कोस रहे हैं।' बता दें सुशांत की निधन के बाद सलमान पर उठ रहे सवालों के बीच उन्होंने एक ट्वीट ( Salman Tweet ) किया था। जिसमें सलमान ने अपने फैंस से अपील की थी कि वह सुशांत के परिवार और फैंस के लिए कुछ गलत शब्दों का इस्तेमाल ना करें। जिसके बाद से उनकी काफी अलोचनाएं हुईं थीं।

comment_1.png

सलमान खान की फोटो पर एक यूजर ने कमेंट ( Users Comment On Salman's Pics ) करते हुए कहा कि 'भाई अब किसका करियर डुबाने की तैयारी है?' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इस बार तुम बच नहीं पाओगे। ऊपर वाला तुम्हें देख रहा है।' एक अन्य यूजर ने लिखा, '...और मैंने अभी-अभी तुम्हें अनफॉलो करने का काम पूरा किया है।' बता दें सलमान पर लगातार मूवी माफिया ( Movie Mafia ) होने का आरोप लग रहा है। साथ ही कहा जा है कि फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्री ( Music Industry ) के कई लोगों के करियर को खत्म ( Spoil career ) करने में उनका ही हाथ है।

Salman Khan
Show More