शादी करने जा रहे सुशांत और अंकिता लोखंडे के बीच ऐसा क्या हुआ कि दोनों अलग हो गए?

By: Sunita Adhikari
| Published: 19 Dec 2020, 08:52 AM IST
शादी करने जा रहे सुशांत और अंकिता लोखंडे के बीच ऐसा क्या हुआ कि दोनों अलग हो गए?
Sushant Singh Rajput Ankita Lokhande Breakup

  • अंकिता लोखंडे और सुशांत 'पवित्र रिश्ता' के दौरान करीब आए
  • छह साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद हुआ ब्रेकअप

नई दिल्ली: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टेलीविजन से की थी। उनका पहला सीरियल 'पवित्र रिश्ता' था। इस सीरियल से अंकिता को काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। अंकिता ने अपना बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'मणिकर्णिका' से किया। इसमें उनके साथ एक्ट्रेस कगंना रनौत लीड रोल में थीं। 19 दिसंबर 1984 को जन्मीं अंकिता ने अपनी मेहनत से मुकाम हासिल किया है। लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया जब वह डिप्रेशन में चली गई थीं। ये वक्त था जब उनका सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप हुआ था।

Sneha Ullal को क्यों कहा जाता है ऐश्वर्या राय की हमशक्ल, मिलती-जुलती सूरत नहीं, ये है राज

पवित्र रिश्ता के दौरान आए करीब

अंकिता और सुशांत ने पवित्र रिश्ता में साथ काम किया था। इस शो के दौरान दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आ गए। दोनों की जोड़ी को फैंस भी काफी पसंद करते थे। दोनों करीब छह साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे थे। साल 2016 में ऐसी भी खबरें आईं कि दोनों जल्द शादी करने वाले हैं। एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान मीडिया से बात करते हुए दोनों ने कहा कि वह शादी करने वाले हैं। लेकिन उसके कुछ ही वक्त बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। दोनों के ब्रेकअप के बाद फैंस का भी दिल टूट गया था।

सुशांत ने बताई थी वजह

ब्रेकअप को लेकर कहा जाता है कि अंकिता सुशांत से शादी करना चाहती थीं लेकिन वह इसके लिए अभी तैयार नहीं थे। सुशांत अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे। हालांकि उसके बाद सुशांत ने एक ट्वीट कर रिश्ता टूटने की वजह बताई थी। उन्होंने लिखा, 'ऐसी कोई बात नहीं थी। ये सिर्फ एक दूसरे को समझने की बात होती है। दोनों में इस चीज की कमी हो गई थी और इसलिए रिश्ता टूट गया।'

करण जौहर का NCB के नोटिस पर जवाब, जिस मोबाइल से वीडियो बनाया वह खो गया है

डिप्रेशन में चली गईं अंकिता

सुशांत के साथ ब्रेकअप के बाद अंकिता डिप्रेशन में चली गई थीं। सुशांत से रिश्ता टूटने पर अंकिता ने सोशल मीडिया पर कई पोस्ट किए थे। जिससे साफ था कि वह इससे उबरने की कोशिश कर रही हैं। साल 2016 में अपने एक पोस्ट में अंकिता ने लिखा था, 'हे ईश्वर जो अनदेखा है उसे लेकर धैर्य रखने में प्लीज मेरी मदद करो।' इसी तरह के उन्होंने कई पोस्ट किए थे। हालांकि उसके बाद एक्ट्रेस ने अपने करियर पर फोकस किया और आगे बढ़ीं। लेकिन सुशांत की निधन की खबर सुन वह पूरी तरह टूट गई थीं। वह उनके परिवार से मिलने मुंबई स्थित सुशांत के घर पर भी पहुंची थीं।

Show More