Sushant Singh Rajput Case: बिहार पुलिस अब दिल बेचारा की कास्ट से करेगी पूछताछ

By: Sunita Adhikari
| Published: 01 Aug 2020, 06:34 PM IST
Sushant Singh Rajput Case: बिहार पुलिस अब दिल बेचारा की कास्ट से करेगी पूछताछ
Dil Bechara

  • अब बिहार पुलिस सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) की कास्ट और क्रू से पूछताछ करेगी। वहीं, बिहार पुलिस 31 जुलाई को दिल बेचारा के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा से पूछताछ कर चुकी है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद जब उनके परिवार ने डेढ़ महीने बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ एफआईआर करवाई तो केस में एक नया मोड़ आ गया। शुरुआत से ही खाली हाथ बैठी मुंबई पुलिस (Mumbai Police) भी अब हरकत में आ चुकी है। क्योंकि एफआईआर होने के बाद बिहार से पुलिस की एक टीम मुंबई में केस की जांच कर रही हैं। बिहार पुलिस एक के बाद एक एक्शन ले रही है। पुलिस मुंबई में अलग-अलग लोगों से सुशांत के बारे में पूछताछ कर रही है।

टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट की मानें तो अब बिहार पुलिस सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) की कास्ट और क्रू से पूछताछ करेगी। वहीं, बिहार पुलिस 31 जुलाई को दिल बेचारा के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra) से पूछताछ कर चुकी है। पूछताछ में मुकेश छाबड़ा ने बताया कि सुशांत आत्महत्या कर ही नहीं सकते थे। पिछले एक साल से उनकी जिंदगी में ये सारी परेशानियां आई थीं। सुशांत खुले दिल के इंसान थे। किस तरह का मानसिक तनाव उनके ऊपर था, इसकी जांच होनी चाहिए। वहीं, अब बिहार पुलिस दिल बेचारा के हर उस टीम मेंबर से बात करेगी जो सुशांत से संबंधित या उनके आस पास रहा था।

इसके अलावा बिहार पुलिस डायरेक्टर रूमी जाफरी (Rumi Jaffery) से पूछताछ करेगी। रूमी जाफरी सुशांत और रिया को लेकर एक फिल्म बनाने वाले थे। साथ ही रूमी ने शुरुआत में कहा था कि वह सुशांत की स्थिति के बारे में जानते थे। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उसे सुसाइड बताया। इस मामले में उन्होंने 40 से ज्यादा लोगों से पूछताछ भी की। लेकिन उनके हाथ कोई अहम सुराग नहीं लगा। ऐसे में सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा कर केस को एक नया मोड़ दे दिया है। केके सिंह ने रिया पर कई गंभीर आरोप लगाए। जिसके बाद से रिया सवालों के कटघरे में हैं।

Show More