Sushant Singh Rajput case: एनसीबी को मिला बड़ा सबूत, रिसोर्ट को लेकर कर सकती है बड़ा खुलासा

By: Neha Gupta
| Published: 30 Oct 2020, 09:08 PM IST
Sushant Singh Rajput case: एनसीबी को मिला बड़ा सबूत, रिसोर्ट को लेकर कर सकती है बड़ा खुलासा
NCB found big proof in Sushant Singh Rajput Case

सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput case) में एनसीबी को उनके रिसोर्ट से बड़ा सबूत हाथ लगा है। एनसीबी जल्द ही बड़ा खुलासा कर सकती है। कुछ लोगों को पूछताछ के लिए भी जांच एजेंसी समन भेजेगी।

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput case) में तीन जांच एजेंसियां लंबे समय से छानबीन कर रही हैं हालांकि अभी तक इस केस का निष्कर्ष निकलकर सामने नहीं आया है। लेकिन अब सुशांत के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) को वॉटर स्टोर रिसोर्ट से पड़ताल में कोई अहम सुराग मिला है। जिसके आधार पर केस में बड़ा खुलासा हो सकता है। गौरतलब हो कि सुशांत के इसी रिसोर्ट के बाद से ड्रग केस (Drug case) को लेकर भी कई खुलासे हुए थे।

Drug Case: एनसीबी के सामने पेश ना होना Deepika Padukone की मैनेजर करिश्मा के लिए बना मुसीबत, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी

सुशांत केस में एनसीबी को मिला बड़ा सबूत

अब एनसीबी (NCB) ने सुशांत के रिसोर्ट से कई अहम जानकारियां जुटाई हैं। खबरों के मुताबिक, जांच एजेंसी ने नवंबर 2019 से लेकर जून 2020 तक के डाटा की पूरी पड़ताल की है। इस दौरान में जो भी सामान आया था या सुशांत ने जिन लोगों से मुलाकात की थी सबकी डिटेल एनसीबी ने जुटाई है। याद हो कि इसी दौरान सुशांत में उनके दोस्तों को कई बदलाव देखने को मिले थे। दरअसल, अक्टूबर 2019 महीने में सुशांत ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) के साथ यूरोप ट्रिप की थी और वहां उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। जिसके बाद सुशांत अपने इसी रिसोर्ट में आकर ठहरे थे।

फिल्ममेकर है एनसीबी को शक!

यहां सुशांत ने कुछ दवाईयों का सेवन भी किया था। ऐसा किसके कहने पर उन्होंने किया था या उन्हें दी गई थी इसी पर एनसीबी की नजर बनी हुई है। एनसीबी को ये जानकारी भी लगी है कि रिसोर्ट में सुशांत से एक फिल्ममेकर अक्सर मिलने आया करते थे। वो कौन है अभी इसका खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन इससे भी कई बड़े सबूत हाथ लग सकते हैं। एनसीबी को संदेह है कि इस शख्स का केस से कोई गहरा नाता हो सकता है। एनसीबी जल्द ही बड़ा खुलासा करते हुए कुछ अन्य लोगों को पूछताछ के लिए बुला सकती है। वहीं सीबीआई अभी भी इस केस की जांच कर रही है। नारायण राणे ने भी हाल ही में दावा किया था कि उन्होंने अहम सबूत सीबीआई को सौंपे हैं और सुशांत को न्याय मिलेगा।