जब शाहरुख के गाने पर Sushant ने किया था Madhuri Dixit के लिए डांस, मौत के बाद 1 करोड़ से ज्यादा हुए व्यूज

By: Sunita Adhikari
| Published: 24 Jun 2020, 01:19 PM IST
जब शाहरुख के गाने पर Sushant ने किया था Madhuri Dixit के लिए डांस, मौत के बाद 1 करोड़ से ज्यादा हुए व्यूज
Sushant Singh Rajput Dance Video

  • सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) को जन्मदिन की बधाई देने के लिए शेयर किया था।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपने काम से लाखों करोड़ों का दिल जीता। उनकी एक्टिंग के कई दीवाने थे। लेकिन 14 जून को जब उनकी आत्महत्या की खबर आई तो कोई भी इस पर यकीन करने को तैयार नहीं था। उनकी मौत ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया। सुशांत के निधन (Sushant Singh Rajput Death) के बाद से ही सोशल मीडिया पर फैंस लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर सुशांत की कई पुरानी फोटोज और वीडियोज़ अब वायरल हो रहे हैं।

उन्हीं में से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सुशांत शाहरुख खान के गाने पर माधुरी दीक्षित के लिए डांस (Sushant Dance Video) करते नजर आ रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) को जन्मदिन की बधाई देने के लिए शेयर किया था। वीडियो में वह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के गाने 'आंखों में तेरी' पर लाजवाब डांस करते नजर आ रहे हैं। उनके डांस को देखकर माधुरी दीक्षित भी उनसे इम्प्रेस हो जाती हैं।

सुशांत की मौत के बाद इस वीडियो को अबतक 1 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जी हां, एक्टर के निधन के बाद से ही उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Sushant Singh Rajput Instagram) पर फोलोअर्स की संख्या बढ़ती जा रही है। वहीं, उनकी हर तस्वीर और वीडियो को फैंस लाइक और शेयर कर रहे हैं।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से की थी। इसके बाद उन्हें एकता कपूर ने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) में मानव का किरदार निभाने का मौका दिया। इस सीरियल से सुशांत घर-घर में मशहूर हो गए थे। हालांकि उन्हें फिल्मों में काम करना था, जिसके कारण उन्होंने यह शो छोड़ दिया। उसके बाद साल 2013 में सुशांत ने फिल्म 'काय पो छे' से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा। उनकी पहली ही फिल्म हिट रही थी।