scriptश्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत और की ‘छिछोरे’ रिलीज डेट आई सामने | sushant singh rajput shraddha kapoor film chhichhore release on 30 aug | Patrika News
बॉलीवुड

श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत और की ‘छिछोरे’ रिलीज डेट आई सामने

‘छिछोरे’ के निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के रिलीज की उल्टी गिनती शुरू करते हुए एक वीडियो ….

मुंबईApr 30, 2019 / 08:28 pm

Shaitan Prajapat

Chhichhore

sushant singh

नितेश तिवारी निर्देशित ‘छिछोरे’ की रिलीज डेट सामने आ गई है। इस फिल्म में पहली बार सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर साथ नजर आएंगे। फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म ठीक चार महीने बाद यानी 30 अगस्त को रिलीज होगी। इसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट के जरिए दी है।
sushant singh
‘छिछोरे’ के निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के रिलीज की उल्टी गिनती शुरू करते हुए एक वीडियो भी जारी किया है। इस वीडियो में फिल्म की लीड जोड़ी श्रद्धा और सुशांत के साथ अन्य अभिनेता फिल्म के लिए एक साथ तैयारी करते हुए नजर आ रहे है।
https://twitter.com/hashtag/Chhichhore?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
निर्माता साजिद नाडियाडवाला और निर्देशक नितेश तिवारी भी इस वीडियो का एक हिस्सा है। इससे पहले निर्माता पहले ही स्टारकास्ट के कैरेक्टर्स के नाम का खुलासा कर चुके हैं। इसके अलावा सुशांत फिल्म ‘दिल बेचारा’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म में सुशांत के अपोजिट संजना सांघी नजर आएंगी। संजना इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रही हैं। फिल्म को मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है।
sushant singh

Home / Entertainment / Bollywood / श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत और की ‘छिछोरे’ रिलीज डेट आई सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो