Sushant Singh Rajput की बहनों पर मंडरा रहा गिरफ्तारी का खतरा, रिया की FIR बन सकती है मुसीबत.. जानिए पूरा मामला

By: Neha Gupta
| Published: 28 Oct 2020, 02:50 PM IST
Sushant Singh Rajput की बहनों पर मंडरा रहा गिरफ्तारी का खतरा, रिया की FIR बन सकती है मुसीबत.. जानिए पूरा मामला
Sushant Singh Rajput sisters in trouble

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहनों को गिरफ्तार होने का डर सता है जिसके लिए उन्होंने बॉम्बे हाई कोर्ट में गुहार लगाई है। प्रियंका सिंह और मीतू सिंह ने जल्द से जल्द सुनवाई करने की मांग की है।

नई दिल्ली बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिवार के लिए मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। उनकी बहने प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) और मीतू सिंह (Mitu Singh) ने बॉम्बे हाई कोर्ट में गुजारिश की है कि इस केस की सुनवाई की जाए। गौरतलब हो कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर (FIR) के बाद से दोनों बहनों के लिए मुश्किलें बढ़ी हुई हैं। रिया का आरोप था कि सुशांत को बहनों द्वारा बिना किसी डॉक्टर की सलाह के दवाईयां दी गई जिसके कारण उन्हें पैनिक अटैक और पांच दिन बाद उन्होंने सुसाइड कर लिया। रिया का दावा है कि उनकी मौत से पांच दिन पहले से उनकी बहनों ने दवाईयां दी थी।

Deepika Padukone की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के घर एनसीबी ने की छापेमारी, ड्रग्स हुई बरामद.. फिर किया समन

सुशांत की बहनों की हो सकती है गिरफ्तारी?

प्रियंका सिंह और मीतू सिंह ने खिलाफ दर्ज एफआईआर की कॉपी सीबीआई (CBI) के पास भी है। दोनो को डर है कि जांच एजेंसी उन्हें कभी भी गिरफ्तार कर सकती है। इसीलिए वो चाहती हैं कि कोर्ट में इस मामले सुनवाई हो। लेकिन रिया ने कहा है कि उनकी याचिका को खारिज कर दिया जाए और इसपर तुरंत एक्शन लिया जाए। सुशांत की बहने चाहती हैं कि रिया द्वारा दर्ज की एफआईआर पर गिरफ्तारी की कोई भी संभावना बने उससे पहले ही इस मामले में जल्द से जल्द सुनवाई हो जाए।

रिया ने अपनी शिकायत में लगाया है ये आरोप

बता दें कि रिया ने अपनी एफआईआर में डॉक्टर तरुण कुमार (Tarun Kumar) का नाम भी शामिल किया है। उन्होंने शिकायत में ये कहा था कि सुशांत का बिना चेकअप कराए प्रियंका ने डॉक्टर तरुण की मदद से उन्हें डिप्रेशन की कोई दवाई दी थी। रिया ने इसे कानून के खिलाफ बताया है। रिया ने ये भी कहा है कि सुशांत की बहन प्रियंका दिल्ली से उन्हें साइकोट्रोपिक ड्रग लेने की बात कह रही थी। ये खुद सुशांत ने मुझे चैट में दिखाया था। इन दवाइयों को लेने के बाद कुछ दिन बाद ही सुशांत का निधन हो गया। गौरतलब हो कि 14 जून को सुशांत अपने बांद्रा वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे और 8 जून को रिया ने उनका घर छोड़ दिया था।