Sushant Singh Rajput को बहन Shweta ने दी आखिरी विदाई, कहा- जहां रहो, हमेशा खुश रहो

By: Sunita Adhikari
| Published: 29 Jun 2020, 03:15 PM IST
Sushant Singh Rajput को बहन Shweta ने दी आखिरी विदाई, कहा- जहां रहो, हमेशा खुश रहो
Shweta Singh Kirti Post

  • सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने अपने भाई को आखिरी विदाई दी है। उन्होंने कहा कि तुम जहां भी रहो, हमेशा खुश रहो।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अब इस दुनिया में नहीं हैं। 14 जून को उन्होंने मुंबई (Mumbai) स्थित अपने किराए के घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। जिसके बाद से पुलिस उनके सुसाइड के पीछे के कारणों का पता लगा रही है। इधर, सुशांत का परिवार (Sushant Singh Rajput Family) उन्हें याद कर भावुक हो रहा है। हाल ही में एक्टर की फैमिली ने उनके लिए एक प्रेयर मीट (Sushant's Prayer Meet) रखी थी, जहां से कई वीडियोज़ और तस्वीरें वायरल हुई थी। अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने अपने भाई को आखिरी विदाई दी है। उन्होंने कहा कि तुम जहां भी रहो, हमेशा खुश रहो।

श्वेता सिंह कीर्ति ने फेसबुक (Shweta Singh Kirti Facebook) पर सुशांत की प्रेयर मीट की तस्वीर शेयर करते हुए एक भावुक मैसेज लिखा है। श्वेता ने लिखा, 'प्यार और पॉजिटिविटी से भरा आखिरी अलविदा मेरे छोटे भाई। उम्मीद करती हूं कि तुम जहां भी रहो हमेशा खुश रहो। आपको हमेशा प्यार करते रहेंगे'। श्वेता का यह पोस्ट सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का परिवार इस वक्त काफी गहरे दुख में हैं। उनके घर का इकलौता चिराग आज इस दुनिया में नहीं है।

सुशांत के पिता केके सिंह (Sushant's Father KK Singh) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया था कि काफी मन्नतों के बाद सुशांत का जन्म हुआ था। उन्होंने कहा था, 'हमने मन्नत मांगी थी। 3 साल तक मन्नत मांगने के बाद सुशांत का जन्म हुआ था। 4 लड़कियों में वह एक लड़का था। लेकिन वही जिनके लिए मन्नत मांगो वो ऐसे ही जाते हैं। मन्नत से मांगा हुआ ऐसा ही जाता है। लेकिन जो होना है उसे कोई नहीं रोक सकता। उसने कम ही दिन में इतना कुछ कर लिया था'।

इसके अलावा सुशांत के पिता ने एक्टर की शादी को लेकर बात की थी। उन्होंने बताया कि सुशांत पहले बहुत बात करते थे। सब कुछ बताते थे। लेकिन आखिर में क्या हुआ उसने बताया नहीं। इसके बाद उन्होंने सुशांत के शादी के प्लान्स के बारे में कहा कि उसने बोला था कि कोरोना में तो नहीं, फिर उसके बाद एक फिल्म आ रही है, वो कर लेंगे, उसके बाद फरवरी-मार्च में देखते हैं करेंगे। उन्होंने कहा कि उसने उस लड़की के बारे में नहीं बताया कि वह जिससे वह शादी करना चाहता था। हम चाहते थे कि वह जिसे भी पसंद करता है उससे शादी कर ले।

Show More