scriptरोहमन शॉल के साथ ब्रेकअप पर सुष्मिता सेन ने तोड़ी चु्प्पी, रिलेशनशिप पर कही ये बात | sushmita sen breaks silence on breakup with rohman shawl | Patrika News

रोहमन शॉल के साथ ब्रेकअप पर सुष्मिता सेन ने तोड़ी चु्प्पी, रिलेशनशिप पर कही ये बात

locationनई दिल्लीPublished: Dec 30, 2021 11:56:48 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

रोहमन शॉल औऱ सुष्मिता सेन की दोस्ती साल 2018 में हुई थी उसके बाद से ही दोनों साथ दिखाई देते थे। कुछ वक्त बात रोहमन सुश्मिता की फेमिली के साथ इतना क्लोज हो गए थे कि वे उनकी फैमिली के साथ में ही रहने लगे थे। वे सब पार्टी से लेकर इवेंट तक में साथ ही नजर आते थे।

sushmita_sens_boyfriend_rohman_shawl_singing_with_her_daughter.jpg

SHUSHMITA SEN

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने कुछ दिन पहले ही रोहमन शॉल के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर खुलासा किया था। उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी थी। उनकी इस पोस्ट के बाद मीडिया से लेकर सोशल प्लेटफॉर्म तक उनके औऱ रोहमन शॉल के ब्रेकअप को लेकर बातें हो रहीं थी।
लोगों के जेहन में बस एक ही सवाल था कि आखिरकार दोनों के इतने लम्बे रिश्ते में यह दरार कैसे आई। तब दोनों में से किसी ने भी इसपर लेकर कोई सफाई नहीं दी थी लेकिन अब सुष्मिता सेन ने इसे लेकर चुप्पी तोड़ दी है। अब सुष्मिता ने बताया है कि क्यों सही तरीके से रिश्ते को खत्म करना जरूरी है।
सुष्मिता सेन ने हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा कि पब्लिक फिगर होने की वजह से उनके साथ जुड़ा शख्स भी लोगों की नजरों में आता है। यह न उसके लिए सही है, न आपके लिए। यह सोचकर कि आप रिलेशनशिप में हैं, किसी की फीलिंग्स से जुड़े रहना लाइफ के लिए सही नहीं है। वे कहती हैं कि दोनों के लिए जिंदगी में मूव ऑन करना जरूरी है। दोस्ती बनी रहती है। अगर मुझे इस उम्र में बुरी चीजों के बारे में सोचना पड़ जाए तो वाकई में मैंने अपनी जिंदगी बर्बाद की है।
यह भी पढ़ेंः परदेस एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने जब इंडस्ट्री के डर्टी गेम का किया था खुलासा

सुष्मिता ने यह भी बताया कि उन्होंने हर रिश्ते में ग्रो किया है। मैं प्यार करती हूं, तो 100 फीसदी करती हूं, इसलिए जब अलग होते हैं तो पूरी तरह से अलग होना चाहिए। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रोहमन शॉल औऱ सुष्मिता सेन की दोस्ती साल 2018 में हुई थी उसके बाद से ही दोनों साथ दिखाई देते थे।
यह भी पढ़ेंः जब इंडस्ट्री में मनहूस बोलकर विद्या बालन से छीन ली गईं थीं 10 से भी ज्यादा फिल्में

कुछ वक्त बात रोहमन सुश्मिता की फेमिली के साथ इतना क्लोज हो गए थे कि वे उनकी फैमिली के साथ में ही रहने लगे थे। वे सब पार्टी से लेकर इवेंट तक में साथ ही नजर आते थे। सुष्मिता ने इसी साल फरवरी में सोशल मीडिया पर एक बुरे रिश्ते से बाहर निकलने की बात लिखी थी। तभी से उनके ब्रेकअप की खबरें आने लगी थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो