scriptsushmita sen latest video with boy goes viral on social media | क्या सुष्मिता सेन ने गोद लिया एक और बच्चा ? इस वीडियो को देखने के बाद उठ रहे सवाल | Patrika News

क्या सुष्मिता सेन ने गोद लिया एक और बच्चा ? इस वीडियो को देखने के बाद उठ रहे सवाल

बेबाक एक्ट्रेस सुष्मिता सेन सिंगल मदर होने के साथ दो बच्चों को गोद ले चुकी हैं। उन्होंने पहली बच्ची को 24 साल की उम्र में ही गोद ले लिया था, जिसके चलते वे काफी लंबे समय तक खबरों में बनी हुई थी औऱ चारों तरफ उनकी वाह-वाही हो रही थी। इसके बाद ही उन्होंने 2010 में एक बार फिर एक और लड़की को गोद ले लिया था।

नई दिल्ली

Published: January 13, 2022 03:02:22 pm

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन किसी न किसी कारण से हमेशा ही सुर्खियों में रही हैं। अभी हाल ही में वे अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थीं। अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट पर उन्होंने रोहमन शॉल को लेकर एक पोस्ट लिखा था जिसके बाद मीडिया में उनके ब्रेकअप को लेकर खबरें थीं। अब आज एक बार फिर उनकी चर्चा हो रही है। वजह है एक वीडियो में उनके साथ दिख रहा बच्चा।
five-sushmita-sen-films-to-binge-watch-on-the-stars-43rd-birthday.jpg
SUSHMITA SEN
दरअसल बुधवार रात को सुष्मिता सेन अपनी दोनों बेटियों के साथ दिखाई दी थीं, लेकिन इस दौरान एक बच्चा भी नजर आया जिसको लेकर लोग सवाल कर बैठे हैं। दरअसल उनके साथ बच्चे को देखकर लोग कयास लगा रहे हैं कि उन्होंने एक बार फिर एक बच्चे को गोद ले लिया है। अब उनके इस वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं औऱ यह कयास लगा रहे हैं कि यह उनका बच्चा ही है।
सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयान के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुष्मिता अपनी दोनों बोटियों और एक छोटे से बच्चे के साथ नजर आ रहीं हैं। बच्चे को उसकी नैनी लेकर अंदर चली जाती है तो एक्ट्रेस उसे बाहर बुलाकर सबसे मिलवाती हैं। अब वीडियो के आने के बाद से ही लोग तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं।
यह भी पढ़ेंः सामंथा प्रभू से तलाक पर पहली बार नागा चैतन्या ने तोड़ी चुप्पी, हैरान हुए फैंस

कुछ उन्हें इस बच्चे के लिए सराह रहे हैं तो वहीं कुछ इसके लिए सुष्मिता सेन को ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने पूछा जब आप इतनी बिजी रहती हैं, तो एक और बच्चे को कैसे टाइम दे पाएंगी? तो वहीं एक ने ध्यान दिलाया कि बच्चा अभी सुष्मिता के साथ कम्फर्टेबल नहीं हैं, वो अपनी नैनी से ही चिपका हुआ है।
बेबाक एक्ट्रेस सुष्मिता सेन सिंगल मदर होने के साथ दो बच्चों को गोद ले चुकी हैं। उन्होंने पहली बच्ची को 24 साल की उम्र में ही गोद ले लिया था, जिसके चलते वे काफी लंबे समय तक खबरों में बनी हुई थी औऱ चारों तरफ उनकी वाह-वाही हो रही थी। इसके बाद ही उन्होंने 2010 में एक बार फिर एक और लड़की को गोद ले लिया था।
हालांकि पहली बच्ची को गोद लेने के समय ऐसा कानून था कि वे सिंगल मदर होने के नाते सिर्फ एक ही बच्चा गोद ले सकती थी, लेकिन बाद में कानून बदला और उन्होंने एक और बच्चा गोद ले लिया। हाल ही में उनका ब्रेकअप हुआ है और उन्होंने अब तक शादी नहीं की है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Uttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगानिलंबित एडीजी जीपी सिंह के मोबाइल, पेन ड्राइव और टैब को भेजा जाएगा लैब, खुल सकते हैं कई राजसीएम बड़ा फैसला : स्कूल-होस्टल रहेंगे बंद, घर से ही होगी प्री बोर्ड परीक्षाGuwahati-Bikaner Express derailed:हादसे में अब तक 9 की मौत, जानें इस हादसे से जुड़ी अहम बातेंRajasthan-Gujarat :के लिए अब एक और नया हाइवेतीसरी लहर का खतरनाक ट्रेंड, डाक्टर्स ने बताए संक्रमण के ये खास लक्षणInd vs SA: चेतेश्वर पुजारा कर बैठे बड़ी भूल, कीगन पीटरसन को दिया जीवनदान; हुए ट्रोल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.