scriptसुष्मिता सेन ने ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ शेयर किया वीडियो, रिलेशनशिप को लेकर कही ये बात | sushmita sen yog with rohman shawl stable relationship needs balanced | Patrika News

सुष्मिता सेन ने ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ शेयर किया वीडियो, रिलेशनशिप को लेकर कही ये बात

locationमुंबईPublished: May 28, 2020 12:48:24 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

सुष्मिता सेन अपने इंस्टाग्राम पर रोहमन के साथ योगा करते हुए एक वीडियो साझा किया है।

sushmita sen rohman shawl

sushmita sen rohman shawl

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह रोजाना अपने फैंस के लिए वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं। इन दिनों लॉकडाउन में वह अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सुष्मिता अपने बॉयफ्रेंड के साथ जबरदस्त अंदाज में योग करती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इसको देखकर हर कोई हैरान है। आपको बता दें सुष्मिता सेन लंबे वक्त से रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं। दोनों सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो को साझा कर रहते हैं।
sushmita sen rohman shawl
सुष्मिता सेन अपने इंस्टाग्राम पर रोहमन के साथ योगा करते हुए एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सुष्मिता ने अपने बॉयफ्रेंड के लिए अपना प्यार भी जाहिर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस रोहमन शॉल के पैर पर खड़े होकर योग करती नजर आ रही हैं। खास बात तो यह है कि दोनों ने बैलेंस भी बखूबी बनाया हुआ है। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘मुझे तुमसे प्यार है रोहमन शॉल। एक स्थिर रिश्ते के लिए संतुलन, लचीला दिमाग, आपसी मजबूती और गहन विश्वास की आवश्यकता होती है।’ इंटरनेट पर यह वीडियो आग की तरह वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक 6 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।
sushmita sen
आपको बता दें कि सुष्‍मिता सेन ने 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था। वो मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली पहली भारतीय महिला थी। मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद सुष्मिता ने साल 1996 में फिल्म ‘दस्तक’ से बॉलीवुड में कदम रखा। बाद में उन्होंने ‘बीवी नंबर 1’, ‘मैं हूं ना’, ‘मैने प्यार क्यूं किया’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया। उन्हें आखिरी बार साल 2010 में रिलीज हुई ‘नो प्रॉब्लम’ में देखा गया था।
sushmita sen
sushmita sen rohman shawl
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो