scriptमुंबई की बारिश देख सुतापा को याद आए इरफान खान, कहा-‘मैं तुम्हें सुन सकती हूं…’ | Sutapa Sikdar remembers Irrfan Khan with throwback pics | Patrika News

मुंबई की बारिश देख सुतापा को याद आए इरफान खान, कहा-‘मैं तुम्हें सुन सकती हूं…’

locationमुंबईPublished: Jun 05, 2020 09:00:07 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

सुतारा सिकदर को मुंबई की पहली बारिश देखकर पति इरफान खान का याद सता गईं। उन्होंने इरफान के साथ बरसात से जुड़ी यादों को फेसबुक पर शेयर किया।

Sutapa Sikdar Irrfan Khan

Sutapa Sikdar Irrfan Khan

जब आपका कोई खास शख्स आपकी जिंदगी से दूर चला जाता है तो उसकी याद बहुत सताती है। कुछ ऐसा ही हो रहा है बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान की पत्नी सुतारा सिकदर के साथ। सुतारा सिकदर भी इन दिनों पति के साथ बिताए हर पल को याद कर रही हैं। इरफान खान के निधन को एक महीने से ज्यादा का वक्त बीता है, लेकिन उनके फैंस और परिजन आज भी उनकी यादों में खोए हुए हैं। हाल ही में मुंबई में पहली बारिश हुई, जिसको देखने के बाद सुतारा अपने पति इरफान की यादों में खो गईं। इरफान को मिस करते हुए उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।
Sutapa Sikdar Irrfan Khan सुतारा सिकदर को मुंबई की पहली बारिश देखकर पति इरफान खान का याद सता गईं। उन्होंने इरफान के साथ बरसात से जुड़ी यादों को फेसबुक पर शेयर किया और लिखा- ‘तुम्हारा शुक्रिया मैं तुम्हें सुन सकती हूं. हां… मैं जानती हूं ये तुम्हारी तरफ से मेरे लिए है और ये मेरे शरीर और आत्मा को छू गया है। दोनों जहानों के बीच वो बरसात ही है, जो हमें एक-दूसरे से जोड़ रही है।’ सुतापा ने दो फोटो और एक वीडियो शेयर करते हुए ये कैप्शन लिखा हैं। सुतपा ने इरफान खान की नदी किनारे की फोटो शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने बारिश और खूबसूरत पेड़ों और आसमान की फोटो को भी शेयर किया है। वहीं, वीडियो में मुंबई में हो रही रिमझिम फुहार को उन्होंने शेयर किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो