script‘पंडित ने कहा साढ़े साती चल रही है’, Swara Bhaskar की इस बात पर यूजर्स बोले – ‘फिर किसी मौलवी के पास जाना था’ | Swara Bhaskar Tweeted On Pandit and Sade Sati Then Trollers Made Such Comments | Patrika News

‘पंडित ने कहा साढ़े साती चल रही है’, Swara Bhaskar की इस बात पर यूजर्स बोले – ‘फिर किसी मौलवी के पास जाना था’

Published: Jul 17, 2022 01:02:44 pm

Submitted by:

Vandana Saini

हाल में स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) एक वीडियो शेयर कर बताया कि पंडित ने उनको बताया है कि उन पर साढ़े साती चल रही है, जिसके बाद यूजर्स अजीबो-गरीब कमेंट्स कर रहे हैं, जिनको पढ़ने के बाद आपकी भी हंसी छूट जाए.

Swara Bhaskar Tweeted On Pandit and Sade Sati

Swara Bhaskar Tweeted On Pandit and Sade Sati

हर मुद्दे पर अपनी बात रखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) हमेशा ही अपने बयानों को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं. अक्सर ही उनको बयानों पर यूजर्स अलग ही कमेंट्स करते हैं, जिससे एक्ट्रेस को कोई खास असर नहीं पड़ता. वो अगले दिन अलग मुद्दों पर अपनी बात रखने लग जाती हैं. स्वरा भास्कर फिल्मी पर्दे से ज्याजा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. वहीं हाल में स्वरा भास्कर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बता रही हैं कि एक पंडित ने उनपर साढ़े साती बताई है, जिसके बाद से एक्ट्रेस ट्रोलर्स के निशाने पर आई.
वीडियो में स्वरा भास्कर कह रही हैं कि ‘मेरी मां एक पंडित के पास गई वो उनसे बोला कि मेरा साढ़ेसाती चल रहा है, तो मेरे दिमाग में एक सवाल आया कि क्या ये बचपन से चल रहा है?’. स्वरा भास्कर के इस वीडियो को काफी संख्या में लोग चुके हैं. हालांकि, स्वरा ने वीडियो को साझा करते हुए अपना रिप्लाई आप्शन बंद कर रखा है, लेकिन ट्रोलर्स भी कहां हार मानने वाले हैं वो भी एक्ट्रेस के इस ट्वीट को रिट्वीट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने उनके इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखता है ‘तुम पर कभी साढ़ेसाती नहीं लगेगी, चिंता मत करो. हिन्दू धर्म से तुम्हारा कोई लेना देना है ही नहीं’.

यह भी पढ़ें

सुपरस्टार Chiranjeevi की ये बात सुन रो पड़े Aamir Khan, वीडियो हो रहा वायरल

https://twitter.com/ReallySwara/status/1547520626633560065?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ey_abhi/status/1548494505053421568?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ArvindYayawar/status/1548516832478662657?ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं एक और यूजर ने उनके ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा ‘गलती अम्मी की है कि वो पंडित के पास गई ही क्यों? किसी मौलवी के पास जाना था’. वहीं और एक यूजर ने लिखा कि ‘बचपन से नहीं. 2014 से जब से राहु वक्र दृष्टि से देख रहा है’. बता दें कि स्वरा भास्कर ने लगातार ऑल्ट न्यूज के सह-संस्थापक मोहम्मद जुबैर (Mohammad Zubair) की गिरफ्तारी के विरोध करते हुए उसके समर्थन में ट्वीट कर रही हैं. इसके अलावा पीछे दिनों उन्होनें ‘काली’ कॉन्ट्रोवर्सी पर भी अपनी बात रखते हैं पोस्टर में दिखाई गई मां काली की फोटो को ठीक बताया था, जिसके बाद उनकी खूब आलोचना हुई थी.

यह भी पढ़ें

‘Salman Khan मुझे मिस कर रहे हैं’, 14 साल पहले Katrina Kaif ये की बात सुन चौंक गए थे सब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो