scriptराहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता हुई रद्द तो स्वरा भास्कर के बदले तेवर, कह दी इतनी बड़ी बात | Swara Bhasker Reaction on Rahul Gandhi Disqualified as Lok Sabha membership conviction in modi surname case | Patrika News
बॉलीवुड

राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता हुई रद्द तो स्वरा भास्कर के बदले तेवर, कह दी इतनी बड़ी बात

Swara Bhasker Reaction on Rahul Gandhi: 24 मार्च शुक्रवार के दिन संसद से कांग्रेस नेता राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द कर दी गई है। इस मामले को लेकर बी टाउन एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपना दिल खोलकर रिएक्शन दिया है।

नई दिल्लीMar 24, 2023 / 08:32 pm

Anju Chaudhary Bajpai

swara_rahul.jpg

Swara Bhasker Reaction on Rahul Gandhi

Rahul Gandhi Disqualified as Lok Sabha membership: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की संसद से सदस्यता शुक्रवार को रद्द कर दी गई है। इस मामले को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का रिएक्शन सामने आया है। अक्सर अपने बेबाक अंदाज और बिंदास बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भला इस मामले पर कैसे चुप रह सकती थीं। उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर समाचार एजेंसी एएनआई के ट्वीट पर रिएक्शन दिया है। स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट में लिखा है कि- ‘वो तथाकथित पप्पू से कितने डरे हुए हैं। राहुल गांधी की बढ़ती लोकप्रियता और विश्वसनीयता और कद पर लगाम कसने के लिए कानून का दुरुपयोग किया गया है। साल 2024 में राहुल गांधी लोकसभा चुनाव न लड़े सकें, इसलिए ये रणनीति बनाई गई है। लेकिन मेरा मानना ये है कि इससे राहुल गांधी का कद और भी बढ़ेगा।’ स्वारा के इस बयान ने लोगों के बीच खलबली मचा दी है।

स्वरा भास्कर ने कांग्रेस लीडर राहुल गांधी की संसद से सदस्यता रद्द होने पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए राहुल गांधी को लेकर तारीफों के पुल बांध दिए हैं। पूरा मामला यह है कि सूरत कोर्ट ने मानाहानि के मामले में राहुल को दोषी ठहराते हुए 2 साल की सजा का एलान किया। जिसके चलते लोकसभा सचिवालय ने जनप्रतिनिधि काननू की धारा 8 के आधार पर संसद से राहुल गांधी की सदस्यता को रद्द कर दिया।

यह भी पढ़ें

अनुभव सिन्हा इस ‘भीड़’ को ‘मुल्क’ नहीं बना पाए! राजकुमार-भूमि की एक्टिंग काबिले तारीफ



स्वरा ने कुछ ही देर पहले एएनआई पर ट्वीट किया है और अपना रिएक्शन पोस्ट किया है। स्वारा ने जब से राहुल गांधी के ऊपर अपना रिएक्शन दिया है तभी से वह सुर्खियों में बनी हुईं हैं। वैसे भी स्वारा अपने बिंदास अंदाज और बेबाकी के लिए फेमस हैं।


हाल ही में स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद के साथ कई रिती रिवाजों से शादी रचाई है। इस दौरान स्वरा के वेडिंग रिसेप्शन में फिल्मी दुनिया से लेकर राजनीति के गलियारे तक की कई हस्तियां मौजूद रहीं। यही वजह है कि स्वारा इन दिनों कुछ ज्यादा ही सुर्खियां बटोर रही है। इतना ही नहीं कांग्रेस से दिग्गज नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भी स्वरा भास्कर और फहाद अहमद की शादी में भी शिरकत की थी। स्वारा के इस टीव्ट पर लगातार लोगों के रिएक्शन आ रहें हैं।

यह भी पढ़ें

पठान 2 का ऐलान, शाहरुख खान का लुक हुआ रिवील, कुर्सी की पेटी बांध ले क्योंकि मौसम बिगड़ने वाला है



https://twitter.com/RahulGandhi?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / Bollywood / राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता हुई रद्द तो स्वरा भास्कर के बदले तेवर, कह दी इतनी बड़ी बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो