script

लॉकडाउन से फिल्म इंडस्ट्री को भारी नुकसान, अब स्टार्स की फीस में होगी कटौती, तापसी पन्नू ने कही ये बात

locationमुंबईPublished: May 17, 2020 12:00:23 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

एक्ट्रेस तापसी पन्नू का सैलरी की कटौती पर एक ट्वीट सामने आया है, जो कि खूब वायरल हो रहा है।

Taapsee Pannu

Taapsee Pannu

महामारी कोरोना वायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन जारी है। लॉकडाउन के कारण पिछले करीब दो महीनों से टीवी सीरियल से लेकर फिल्मों की शूटिंग बंद है। कई फिल्मों की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है जिससे बॉलीवुड इंडस्ट्री को काफी नुकसान हो रहा है। ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि कुछ फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने जा रहे है। नए रिपोर्ट्स के अनुसार, कोरोना वायरस के कारण शूटिंग बजट प्रभावित हो रहा है और एक्टर्स फीस में कटौती कर रहे हैं।
Taapsee Pannu

सैलरी में कटौती के लिए तैयार
ऐसे में एक्ट्रेस तापसी पन्नू का सैलरी की कटौती पर एक ट्वीट सामने आया है, जो कि खूब वायरल हो रहा है। तापसी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘क्योंकि अभी तो कोई शूटिंग नहीं हो रही, तो कोई सैलरी नहीं मिल रही और तैयार हूँ कि आगे हमारी सैलरी में भी कटौती होगी।’ निर्माता अपनी फिल्मों को अब सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने जा रहे है, जिससे थियटर वालें काफी गुस्से में है। इस बात करते हुए तापसी ने कहा है कि मैं हैरान नहीं हूं कि वे नाराज है। गुस्सा जायज है लेकिन हमें इंतजार करना चाहिए और देखना चाहिए कि समय का पहिया किस तरह मुड़ता है।

https://twitter.com/taapsee/status/1261551799632146433?ref_src=twsrc%5Etfw
Taapsee Pannu

आने वाली फिल्में
वर्कफ्रंट की बात की जाए तो तापसी पन्नू पिछली बार अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘थप्पड़’ में नजर आई थीं। एक्ट्रेस के पास इस समय कई प्रोजेक्ट्स है। उनकी अपकमिंग प्रॉजेक्ट्स में ‘रश्मि रॉकेट’, ‘शाबाश मिट्ठू’, ‘हसीन दिलरुबा’ और ‘लूप लापेटा’ जैसी फिल्में शामिल हैं। इन में से कुछ फिल्मों की शूटिंग शुरू हो चुकी है जबकि कुछेक पूरी होने वाली है। लॉकडाउन के बाद सामान्य होने के बाद इनकी शूटिंग फिर से शुरू होगी।

Taapsee Pannu
Taapsee Pannu

डिजिटल प्लेटफॉर्म रिलीज होगी ये फिल्में
आपको बता दें कि पिछले दिनों से ऐसी खबरें हैं कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’, अभिषेक बच्चन और राजकुमार राव की फिल्म ‘लुडो’, जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘गुंजन सक्सेनः द करगिल गर्ल’ और अमिताभ बच्चन की फिल्में ‘गुलाबो सिताबो’ तथा ‘झुंड’ और विद्या बालन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘शकुंतला देवी’ रिलीज होने के लिए डिजिटल प्लेटफॉर्म का विकल्प चुन सकती हैं।

Taapsee Pannu
taapsee pannu

ट्रेंडिंग वीडियो